comScore

धरना खत्म कराने की कोशिशों पर सिसोदिया बोले- ऐसा हुआ तो पानी भी छोड़ देंगे

धरना खत्म कराने की कोशिशों पर सिसोदिया बोले- ऐसा हुआ तो पानी भी छोड़ देंगे

हाईलाइट

  • चीफ मिनिस्टर अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों का धरना पांचवे दिन भी जारी है।
  • अनिल बैजल के निवास पर पहुंची 4 एंबुलेंस ने इस बात को हवा दे दी है कि केजरीवाल और उनके मंत्रियों के धरने को बलपूर्वक खत्म किया जा सकता है।
  • केजरीवाल ने कहा, अगर रविवार तक उनकी मांगों पर कोई जवाब नहीं मिलता है तो वह डोर टू डोर कैंपेन लॉन्च करेंगे।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली में एलजी निवास पर चल रहा सीएम अरविंद केजरीवाल और उनके मंत्रियों का धरना पांचवे दिन भी जारी है। शुक्रवार दोपहर एलजी अनिल बैजल के निवास पर पहुंची 4 एंबुलेंस ने इस बात को हवा दे दी है कि केजरीवाल और उनके मंत्रियों के धरने को बलपूर्वक खत्म किया जा सकता है। आम आदमी पार्टी ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें मनीष सिसोदिया कह रहे हैं, 'मैं और सत्येंद्र जैन दिल्ली के बेहतरी के लिए तपस्या कर रहे हैं, अगर एलजी ने जबरन अनशन तुड़वाने की कोशिश की तो हम पानी भी त्याग देंगे।

डोर टू डोर कैंपेन करेंगे लॉन्च
वहीं अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा की वे लोग आखिर क्यों उन्हें बलपूर्वक उठाने की कोशिश कर रहे है? अभी केवल 4 दिन हुए है। दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं। केजरीवाल ने कहा, अगर रविवार तक उनकी मांगों पर कोई जवाब नहीं मिलता है तो वह डोर टू डोर कैंपेन लॉन्च करेंगे। दरवाजे-दरवाजे पर जाकर 10 लाख परिवारों के साइन लेकर हम उसे प्रधानमंत्री को फॉरवर्ड करेंगे। वह मेरी मांगों पर कोई जवाब नहीं दे रहे हैं इसलिए अब दिल्ली की जनता उनसे पूछेगी। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दोबारा चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में उन्होंने पीएम से हड़ताल खत्म करने के लिए उनके हस्तक्षेप की मांग की है।



जनता की भलाई के लिए धरने पर बैठे हैं
केजरीवाल ने कहा, वह और उनके मंत्री धरने पर अपने फायदे के लिए नहीं बल्कि दिल्ली की जनता की भलाई के लिए बैठे हैं। उन्होंने कहा, नौकरशाहों की हड़ताल का मकसद आप सरकार के काम में बाधा पहुंचाना था। उन्होंने कहा, 'गुरुवार को मैंने एलजी से कहा था और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने उन्हें चिट्ठी लिखकर भी दी, वॉट्सऐप मेसेज भी भेजा लेकिन कोई जवाब नहीं आया। पीएम को भी चिट्ठी लिखी लेकिन कोई जवाब नहीं आया तो मैंने आज दोबारा लिखा है।'

कमेंट करें
w3Y9C