सोनाली फोगाट को फिल्म की शूटिंग के बहाने ले जाया गया गोवा

Sonali Phogat was taken to Goa on the pretext of shooting for the film: Rinku Dhaka
सोनाली फोगाट को फिल्म की शूटिंग के बहाने ले जाया गया गोवा
रिंकू ढाका सोनाली फोगाट को फिल्म की शूटिंग के बहाने ले जाया गया गोवा
हाईलाइट
  • सोनाली फोगाट को फिल्म की शूटिंग के बहाने ले जाया गया गोवा : रिंकू ढाका

डिजिटल डेस्क, पणजी। हरियाणा भाजपा नेता और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया है कि उन्हें फिल्म की शूटिंग के बहाने गोवा लाया गया था।

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने गुरुवार को संवाददाताओं से कहा, सुधीर सागवान (फोगाट के पीए) ने हमें बताया कि 24 अगस्त को फिल्म की शूटिंग थी। लेकिन होटल के कमरे केवल दो दिनों के लिए, 22 और 23 अगस्त को बुक किए गए थे। कोई फिल्म शूटिंग नहीं थी। यह सब झूठ था। हमने किसी अभिनेता या फिल्म की शूटिंग नहीं देखी।

पुलिस ने गुरुवार को सोनाली के पर्सनल असिस्टेंट सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर वासी के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया।

फोगाट 22 अगस्त को गोवा आई थी और अंजुना के एक होटल में रुकी थी।

गोवा पुलिस ने गुरुवार को कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के अनुसार, फोगाट के शरीर पर ब्लंट कट मिले हैं।

ढाका ने कहा, मैंने अपनी शिकायत में जो कुछ भी कहा है वह सही है और उसी आधार पर मामला आगे बढ़ेगा। यह पूर्वनियोजित (हत्या) थी और सोनाली को इसलिए गोवा लाया गया था।

उन्होंने कहा कि उनकी बहन का एक आरोपी के साथ डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ, वह गुरुग्राम का है न कि गोवा का।

उन्होंने कहा, यह वीडियो पुराना है, यह गुरुग्राम का है। यह वीडियो सोनाली की छवि खराब करने के लिए वायरल की गई है। यह लंबे समय से पूर्वनियोजित थी, इसलिए उन्हें (उनकी मृत्यु के बाद) दोष नहीं दिया जाना चाहिए।

इस बीच, गोवा पुलिस फोगाट की मौत के मामले में दस्तावेज और सबूत जुटा रही है। पुलिस के मुताबिक सबूत मिलने के बाद इस मामले में गिरफ्तारी की जाएगी।

पुलिस महानिरीक्षक ओमवीर सिंह बिश्नोई ने बताया कि फोगाट के भाई की शिकायत के आधार पर अंजुना थाने में धारा 302 (हत्या) के तहत एफआईआर दर्ज की गयी है।

बिश्नोई ने कहा, सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका की शिकायत के बाद गुरुवार को मामला दर्ज किया गया। उसने दो लोगों के खिलाफ आरोप लगाए थे और हमने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Aug 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story