दैनिक भास्कर हिंदी: कश्मीर के बडगाम से फरार एसएसबी का जवान राजौरी में गिरफ्तार

October 16th, 2020

हाईलाइट

  • कश्मीर के बडगाम से फरार एसएसबी का जवान राजौरी में गिरफ्तार

श्रीनगर, 16 अक्टूबर (आईएएनएस)। सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) का एक जवान, जो जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में अपने कैंप से एके -47 मैगजीन के साथ भाग गया था, उसे शुक्रवार को राजौरी जिले में गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि 14वीं एसएसबी बटालियन का एक जवान अल्ताफ हुसैन मंगलवार (13 अक्टूबर) को नौगाम इलाके में कैंप से फरार हो गया था।

पुलिस सूत्रों ने कहा, एसएसबी 14 वीं बटालियन के कमांडेंट द्वारा चादूरा थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई थी जिसमें कहा गया था कि जवान अपनी एके -47 सर्विस राइफल की मैगजीन के साथ भाग गया है।

सूत्रों ने आगे कहा, फरार फौजी को राजौरी जिले के मंजकोते इलाके में गिरफ्तार किया गया, जहां का वह मूल रूप से रहने वाला है। मंजकोते पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच शुरू कर दी गई है।

स्थानीय पुलिस का एक विशेष पुलिस अधिकारी (एसपीओ) भी मंगलवार को बडगाम जिले से विशेष अभियान समूह (एसओजी) के एक शिविर से 2 एके-47 राइफल के साथ भाग गया था।

एसपीओ का पता लगाने के लिए एक अभियान शुरू किया गया था, जो बडगाम जिले का रहने वाला है, लेकिन अभी तक फरार एसपीओ के ठिकाने का पता नहीं चला है।

वीएवी-एसकेपी

खबरें और भी हैं...