comScore

इंदौर में पुलिस पर पथराव, कई लोग हिरासत में

May 19th, 2020 23:30 IST
 इंदौर में पुलिस पर पथराव, कई लोग हिरासत में

हाईलाइट

  • इंदौर में पुलिस पर पथराव, कई लोग हिरासत में

इंदौर, 19 मई (आईएएनएस)। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण का हॉटस्पॉट बने इंदौर में एक बार फिर भीड़ ने पुलिस पर पथराव कर दिया। पुलिस लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले एक युवक को गिरफ्तार करने गई थी। इस मामले में पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है और वीडियो फुटेज के आधार पर पथराव करने वालों की तलाश कर रही है।

पुलिस के अनुसार, रावजी बाजार थाना क्षेत्र के कब्रिस्तान में एक व्यक्ति ने लॉकडाउन का उल्लंघन करते हुए फातिहा पढ़ने गया था। इस मामले में पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया था।

नगर पुलिस अधीक्षक दिनेश अग्रवाल ने संवाददाताओं को बताया कि युवक को मंगलवार को पुलिस गिरफ्तार करने गई थी, तभी युवक के बचाव में लोगों ने सड़क पर उतरकर विरोध करना शुरू कर दिया।

बताया गया है कि पुलिस जब युवक को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसका लोगों ने विरोध किया। भीड़ सड़क पर उतर आई और नारेबाजी करते हुए पथराव भी कर दिया। पुलिस ने इस पथराव में शामिल कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, वहीं अन्य की तलाश वीडियो फुटेज के जरिए की जा रही है।

इससे पहले दो बार पथराव की घटनाएं हो चुकी हैं। एक दफा चिकित्सा दल पर पथराव किया गया था तो दूसरी बार पुलिस बल पर पत्थर फेंके गए थे। लॉकडाउन के दौरान पथराव की यह तीसरी घटना है।

कमेंट करें
DeWoX