comScore

होली के बाद दिल्ली हिंसा पर चर्चा की बात अजीब : कांग्रेस

March 03rd, 2020 22:21 IST
होली के बाद दिल्ली हिंसा पर चर्चा की बात अजीब : कांग्रेस

हाईलाइट

  • होली के बाद दिल्ली हिंसा पर चर्चा की बात अजीब : कांग्रेस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली (आईएएनएस)। कांग्रेस ने दिल्ली हिंसा पर चर्चा की अनुमति नहीं देने के लिए सरकार की आलोचना की और कहा कि वह चर्चा से भाग रही है और इसके लिए अटपटे कारण बता रही है। कांग्रेस के एक नेता ने मंगलवार को कहा, यह अजीब है। सरकार ने कहा कि वह हालात सामान्य होने पर दिल्ली की स्थिति पर चर्चा करेगी।

एक कांग्रेसी नेता ने कहा, यह चर्चा से बचने के लिए एक नकली, बनावटी और झूठा कारण है। कुछ क्षेत्रीय दलों ने भी इस पर सहमति जताई। क्या सांसद इतने गैरजिम्मेदार हैं कि वे इस मामले को बढ़ा-चढ़ाकर बताएंगे और समाधान में मदद नहीं करेंगे।

इससे पहले कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि सरकार होली के एक दिन बाद 11 मार्च को दिल्ली हिंसा पर बहस के लिए तैयार है। उन्होंने कहा, दिल्ली में सौहार्द, समझ और शांति सुनिश्चित करने के लिए हमारा साझा प्रयास होना चाहिए। शांति लौट आई है, स्थिति सामान्य हो रही है।

उन्होंने कहा कि सरकार की प्राथमिकता यह सुनिश्चित करना है कि होली भाईचारे के माहौल में मनाई जाए। कांग्रेस ने बढ़ती बेरोजगारी पर चुप रहने के लिए भी प्रधानमंत्री पर हमला बोला। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अभिषेक मनु सिंघवी ने मंगलवार को जारी आंकड़ों का हवाला देते हुए उच्चतम बेरोजगारी दर पर प्रधानमंत्री की चुप्पी पर सवाल उठाया।

कमेंट करें
LKvst