सुब्रमण्यम स्वामी बोले- कोकीन लेते हैं राहुल गांधी, डोप टेस्ट हुआ तो फेल हो जाएंगे

Subramanian Swamy says, Rahul Gandhi takes cocaine and will fail dope test
सुब्रमण्यम स्वामी बोले- कोकीन लेते हैं राहुल गांधी, डोप टेस्ट हुआ तो फेल हो जाएंगे
सुब्रमण्यम स्वामी बोले- कोकीन लेते हैं राहुल गांधी, डोप टेस्ट हुआ तो फेल हो जाएंगे
हाईलाइट
  • पंजाब में कांग्रेस सरकार द्वारा सरकारी अधिकारियों के लिए साल में एक बार डोप टेस्ट अनिवार्य कर दिया है।
  • स्वामी ने सीधे-सीधे कांग्रेस अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा है
  • 'राहुल गांधी कोकीन लेते हैं।
  • इस पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी डोप टेस्ट होना चाहिए।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब में कांग्रेस सरकार द्वारा सरकारी अधिकारियों के लिए साल में एक बार डोप टेस्ट अनिवार्य करने पर बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का भी डोप टेस्ट होना चाहिए, क्योंकि वे भी मादक पदार्थ लेते हैं। स्वामी ने सीधे-सीधे कांग्रेस अध्यक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा है, "राहुल गांधी कोकीन लेते हैं। उनका डोप टेस्ट हुआ तो वे फेल हो जाएंगे।"

 


स्वामी का यह बयान केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर के उस बयान की प्रतिक्रिया के तौर पर आया है, जिसमें कौर ने उन नेताओं के डोप टेस्ट की बात की थी, जिन्होंने यह नियम बनाया है। हरसिमरत कौर ने पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह के इस फैसले पर कहा था कि वे सभी नेता, जिन्होंने 70% पंजाबियों को नशेड़ी करार दिया है, पहले उनका डोप टेस्ट किया जाना चाहिए।

 

 

हरसिमरत कौर के इस बयान को स्वामी ने सही बताया। उन्होंने कहा, "वे सही कह रही हैं कि इन लोगों का टेस्ट होना चाहिए और मैं जानता हूं कि राहुल गांधी निश्चित रूप से टेस्ट में फेल हो जाएंगे क्योंकि वो बहुत ज्यादा नारकोटिक्स लेते हैं। खासकर कोकीन।"

बता दें कि पंजाब में सरकारी तंत्र में मादक पदार्थों की रोकथाम के लिए राज्य सरकार ने सभी सरकारी कर्मचारियों का डोप टेस्ट अनिवार्य कर दिया है। यहां लोगों को मादक पदार्थो की लत से बचाने के लिए राज्य सरकार कई कदम उठा रही है। यहां ड्रग तस्करों को मौत की सजा देने पर विचार किया जा रहा है।

 

Created On :   5 July 2018 3:34 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story