नाबालिग नौकरानी को प्रताड़ित करने के आरोप में निलंबित भाजपा नेता और पूर्व-आईएस अधिकारी की पत्नी सीमा पात्रा गिरफ्तार

Suspended BJP leader and ex-IS officers wife Seema Patra arrested for torturing minor maid
नाबालिग नौकरानी को प्रताड़ित करने के आरोप में निलंबित भाजपा नेता और पूर्व-आईएस अधिकारी की पत्नी सीमा पात्रा गिरफ्तार
झारखंड नाबालिग नौकरानी को प्रताड़ित करने के आरोप में निलंबित भाजपा नेता और पूर्व-आईएस अधिकारी की पत्नी सीमा पात्रा गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, रांची। नौकरानी की मारपिटाई और शोषण करने वाली सस्पेंड बीजेपी नेता और रिटायर्ड आईएएस की पत्नी सीमा पात्रा गिरफ्तार। सीमा पात्रा  ने अपने घर में मानवीयता की सारी हदें पार कर दी। सीमा पर आरोप है कि उन्होंने अपने घर में काम करने वाली एक गरीब आदिवासी नौकरानी पर काम करवाने के नाम पर कई तरह के जुर्म ढ़ाए। हालफिलहाल जब ये सूचना किसी तरह से पुलिस के पास पहुंची तब पुलिस ने बीजेपी नेता और आईएएस की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि अरेस्ट के बात नेता ने सभी आरोपों को झूठा बताया और कहा की मुझे राजनीति के  तहत फंसाया जा रहा है। 

बताया जा रहा है कि सीमा पात्रा ने अपने घर में काम कर रही सुनीता को गुलामों की तरह रखा हुआ था।  सीमा, सुनीता को खाना नहीं देती थी, हमेशा उसे बांध कर रखती थी। यहां तक भी बताया जा रहा है कि जब बीजेपी नेता के बेटे ने इसका विरोध किया तो उसने अपने ही बेटे को पागलखाने भिजवा दिया।  सीमा की करतूत इतनी बढ़ गई कि उसने नौकरानी के साथ साथ अपने बेटे को भी नहीं बख्शा। सीमा के बेटे ने हिम्मत जुटाकर मौका पाते ही सुनीता के शोषण की बात किसी अधिकारी को फोन से दी थी, उसके बाद ही सुनीता सीमा के कैद से बाहर हो पाई ।  ये बात जैसे ही मीडिया की सुर्खियों में छाई तो बीजेपी ने तत्काल सीमा को सस्पेंड कर दिया। 

सुनीता बताती हैं कि वे 10  साल पहले आईएएस महेश्वर पात्रा के घर काम करने के लिए लाई गई थी, फिर सुनीता को सीमा की बेटी वतस्ला पात्रा के साथ दिल्ली भेज दिया गया, कुछ समय बाद वतस्ला का ट्रांसफर हो गया, जिसके बाद सुनीता फिर वापस रांची सीमा के घर पर आ गई।

सुनीता ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया  कि उन्हें काम के दौरान हर रोज पिटती थी। सुनीता ने आगे बताया कि जब मैं घर जाने के लिए अनुमति मांगती थी, तब मुझे कमरे में बंद कर दिया जाता था। और खाना नहीं दिया जाता है। पीड़ा इतनी दी जाती थी कि पुलिस को जानकारी देते देते  सुनीता के आंसू आ गए।

 

Created On :   31 Aug 2022 8:26 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story