नीट पास करने में नाकाम रहने पर तमिलनाडु की लड़की ने की आत्महत्या

Tamil Nadu girl commits suicide after failing to clear NEET
नीट पास करने में नाकाम रहने पर तमिलनाडु की लड़की ने की आत्महत्या
तमिलनाडु नीट पास करने में नाकाम रहने पर तमिलनाडु की लड़की ने की आत्महत्या
हाईलाइट
  • तमिलनाडु में लगभग 12 छात्रों ने आत्महत्या कर ली

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। एक दुखद घटना में, एक 19 वर्षीय लड़की ने एमबीबीएस और संबद्ध पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (एनईईटी) को पास करने में विफल रहने के बाद आत्महत्या कर ली। चेन्नई के तिरुमुलवायल की रहने वाली लक्ष्मण श्वेता (19) ने गुरुवार सुबह आत्महत्या कर ली। नीट के नतीजे बुधवार को घोषित किए गए।

2021 नीट के परिणाम घोषित होने के बाद, तमिलनाडु में लगभग 12 छात्रों ने आत्महत्या कर ली। तमिलनाडु विधानसभा ने तमिलनाडु में नीटआधारित मेडिकल प्रवेश के खिलाफ एक विधेयक पारित किया था। तमिलनाडु में मेडिकल कॉलेजों में प्रवेश के लिए मानदंड बनाए जाने के लिए राज्य प्लस टू परीक्षाओं में अंकों के लिए वकालत कर रहा है। भाजपा विधायकों के विरोध के बीच तमिलनाडु विधानसभा द्वारा पारित विधेयक को मंजूरी के लिए राज्यपाल के पास भेज दिया गया है। यह राज्यपाल और तमिलनाडु सरकार के बीच एक बड़ा तालमेल बन गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story