जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने भागे हुए आतंकवादी को ढूंढकर किया ढेर

Tehreek- ul- Mujahideen  (TuM)  terrorist  killed in Pulwama
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने भागे हुए आतंकवादी को ढूंढकर किया ढेर
जम्मू-कश्मीर: सुरक्षाबलों ने भागे हुए आतंकवादी को ढूंढकर किया ढेर
हाईलाइट
  • पुलिस की टीम पर हुए ग्रेनेड अटैक में था वॉन्‍टेड
  • सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ हुई
  • सुरक्षाबलों ने एक आतकंवादी को मार गिराया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ हुई। इसमें सुरक्षाबलों ने एक आतकंवादी को मार गिराया। आतंकवादी का नाम शौकत अहमद भट बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक यह आतंकी बारामूला में पुलिस की टीम पर हुए ग्रेनेड अटैक में वॉन्‍टेड था। मारे गए आतंकवादी के पास से बढ़ी मात्रा में गोला-बारूद भी बरामद हुआ है। 

बता दें कि एक दिन पहले बुधवार को फतह कदल में आतंकवादियों का एनकाउंंट सुरक्षाबल द्वारा किया गया था। इसमें तीन आतंकवादियों को मार गिराया था, हालांकि मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी का निधन भी हो गया था। 

टीम की तैयार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार उनके गुप्त सूत्रों द्वारा इस बात की खबर हुई थी कि कुछ आतंकी बारामूला-श्रीनगर हाइवे से सफर कर रहे हैं। इसके बाद उनसे निपटने के लिए पुलिस की एक टीम बाबा टेंग पाटन के लिए तैयार हुई। इसके लिए बुधवार शाम को काकापोरा क्षेत्र के दोगम गांव में एक जांच चौकी बनाई। इस दौरान जैसे ही यहां से आतंवादी गुजरे तो सुरक्षाबलों ने उनका सामना किया।

दिया मुंहतोड़ जवाब
पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों की गाड़ी को आते देख पुलिस ने एक गाड़ी को रुकने का इशारा किया गया। लेकिन रुकने की बजाय आतंकवादियों ने ग्रेनेड फेंक दिया। आतंकवादियों के इस हमले में एक डिप्‍टी एसपी रैंक के पुलिस ऑफिसर के साथ दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हो गए। बावजूद इसके सुरक्षाबलों ने मुंहतोड़ जवाब दिया। इस दौरान भट, भागने में कामयाब हो गया था, जिसे गुरुवार को मार गिराया।

Created On :   18 Oct 2018 6:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story