दैनिक भास्कर हिंदी: पहले धमकी और अब शादी का कार्ड लेकर पहुंचे तेज प्रताप, मोदी से बोला- जरुर आना है

May 1st, 2018

डिजिटल डेस्क, पटना। चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप 12 मई को शादी करने जा रहे हैं। उनकी शादी से ज्यादा उनके न्यौते के चर्चे हैं, यादव परिवार द्वारा सुशील कुमार मोदी को शादी का आमंत्रण दिया जाना काफी सुर्खियां बटोर रहा है।

तेज प्रताप यादव 12 मई को राष्ट्रीय जनता दल के विधायक चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से विवाह करने वाले हैं। तेज प्रताप अपनी शादी के मौके पर अपने परिवार के धुर विरोधी और बिहार के वर्तमान उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को आमंत्रित करना नहीं भूले, उन्होंने मोदी को निमंत्रण देते हुए ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की। अपने ट्वीट में तेज प्रताप ने कहा कि 'बिहार के मा. उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी जी को अपने विवाह का निमंत्रण दिया। लाख राजनीतिक और मनूवादी विद्वेष हम पर थोपी जाए, हम बहुजन समाज के लोग कृष्ण के वंशज हैं। हमारा दिल बहुत बड़ा है इसमें सब के लिए जगह है।'

 


'घर में घुसकर मारेंगे'
तेज प्रताप यादव और सुशील कुमार मोदी के बीच हमेशा से ही तकरार चलती रही है। दोनों के बीच शब्दों की लड़ाई यहां तक पहुंच गई थी कि तेज प्रताप यादव ने सुशील मोदी को उनके बेटे की शादी में घर में घुसकर मारने की धमकी दे डाली थी। तेज प्रताप ने औरंगाबाद में कहा था कि 'मुझे मोदी ने न्यौता दिया है, अगर मैं वहां पहुंचा तो उनका असल चेहरा सबके सामने ला दूंगा। उसके घर में घुसकर मारेंगे, वहीं तोड़ फोड़ करेंगे, उसी शादी में सभा करेंगे'। इसके जवाब में सुशील मोदी ने कहा था कि 'दुल्हन के घरवालों को इस राजनीति से दूर रखना जरूरी है और यह जानते हुए कि तेज प्रताप किस तरह का इंसान है, हम बेटे की शादी का स्थान बदल रहे हैं।' मोदी ने कहा कि मुझे हैरानी है कि लालू ने अपने बेटे के इस कथन का विरोध क्यों नहीं किया।

हालांकि बाद में तेज प्रताप ने साफ किया था कि मैं कोई अपराधी या आतंकवादी नहीं हूं, मैंने सभा में जो भी कहा उसे मोदी को यथाशब्द नहीं लेना चाहिए, मोदी बेफिक्र होकर अपने बेटे की शादी करें।