comScore

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा और अनंतनाग में आतंकी हमला, 2 जवान शहीद

June 12th, 2018 18:23 IST

हाईलाइट

  • J&K: पुलवामा और अनंतनाग में आतंकी हमला।
  • पुलवामा के कोर्ट परिसर में बने पुलिस गार्ड पोस्ट पर हमला।
  • पुलवामा में दो पुलिसकर्मी शहीद, तीन घायल।
  • अनंतनाग में CRPF के 10 जवान जख्मी।

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने फिर से जवानों पर हमला किया है। मंगलवार सुबह आतंकियों ने दक्षिण कश्मीर के पुलवामा और अनंतनाग में हमला किया। दोनों घटनाओं में दो जवान शहीद हो गए जबकि 13 जवान घायल हुए हैं। फिलहाल सुरक्षाबलों का इलाके में सर्च ऑपरेशन जारी है।

पुलवामा के जिला कोर्ट परिसर में हमला 

पुलवामा के जिला कोर्ट परिसर में बने पुलिस गार्ड पोस्ट पर आतंकियों ने हमला किया। इस हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए। वहीं तीन जवान घायल हुए हैं। हमले के बाद आतंकवादी पुलिसकर्मियों के हथियार लेकर फरार हो गए। फिलहाल घायल जवानों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं सुरक्षाबलों ने इलाके की घेराबंदी कर आतंकियों की तलाश शुरू कर दी है। 

अनंतनाग में CRPF जवानों पर ग्रेनेड से हमला

वहीं दूसरी ओर अनंतनाग में भी आतंकियों ने CRPF पार्टी पर हमला किया है। आतंकियों ने अनंतनाग के जंगलात मंडी में पेट्रोलिंग कर रहे CRPF पार्टी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। हमले में 10 जवान जख्‍मी हो गए हैं। जिन्‍हें अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक जवान की हालत गंभीर बनी हुई है।

केरन सेक्टर में 6 आतंकियों को किया था ढेर

गौरतलब है कि इससे पहले रविवार को कुपवाड़ा के केरन सेक्टर में आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की थी। सुरक्षाबलों ने आतंकियों की कोशिश को नाकाम करते हुए 6 आतंकियों को मार गिराया था।


 

कमेंट करें
9QNI8