कश्मीर में आतंकियों ने मचाया कोहराम, प्रवासी मजदूरों पर फेंका ग्रेनेड, दो घायल

Terrorists create chaos in Kashmir, grenade hurled at migrant laborers, two injured
कश्मीर में आतंकियों ने मचाया कोहराम, प्रवासी मजदूरों पर फेंका ग्रेनेड, दो घायल
आतंकियों की कायराना हरकत कश्मीर में आतंकियों ने मचाया कोहराम, प्रवासी मजदूरों पर फेंका ग्रेनेड, दो घायल
हाईलाइट
  • आतंकियों ने एक बार फिर से प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया
  • कश्मीर में फिर आतंकी हमला

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। कश्मीर में इन दिनों आतंकवादी लगातार आम लोगों को निशाना बना रहे है। जिसकी वजह से कश्मीर में लोगों के मन में डर का माहौल है। शुक्रवार को दक्षिण कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों को निशाना बनाया है। जिसमें 2 मजदूर घायल हो गए है। हालांकि दोनों मजदूर खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

बताया जा रहा है कि आतंकियों ने मजदूरों पर ग्रेनेड फेंका है। जिसकी वजह से 2 मजदूर घायल हो गए हैं। हालांकि शुरूआत में खबर आ रही थी कि गैस सिलेंडर ब्लास्ट होने से मजदूर घायल हो गए हैं। लेकिन कश्मीर पुलिस ने ट्वीट कर जानकारी दी कि ये आतंकी हमला है।

ब्लॉस्ट होने से दहशत में लोग

खबरों के मुताबिक, ग्रेनेड ब्लॉस्ट होने के बाद लोग दहशत में आ गए। कुछ देर के लिए अफरातफरी का माहौल हो गया। लोग अपनी जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। घटना की सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई।

जांच में सामने आया कि आतंकियों ने प्रवासी मजदूरों में ग्रेनेड फेंके, जिसकी चपेट में आने से दो मजदूर घायल हो गए हैं। कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकियों ने अलगर जैनापोरा क्षेत्र में एक ग्रेनेड फेंका, इसमें 2 प्रवासी मजदूर घायल हो गए। सुरक्षाबलों के द्वारा इलाके की घेराबंदी कर दी गई है तथा सर्च ऑपरेशन जारी है। 

आतंकी कश्मीरी पंडितों को बना रहे निशाना

गौरतलब है कि बीते कुछ दिनों से कश्मीर में आतंकी कश्मीरी पंडितों को अपना निशाना बना रहे हैं। जम्मू में टारगेट किलिंग का सिलसिला बढ़ता ही जा रहा है। जिसको देखते हुए कश्मीर प्रशासन ने बड़ा फैसला लिया है। हाल ही में सरकारी अधिकारी राहुल भट्ट की हत्या से जम्मू में टारगेट किलिंग का मामला बढ़ता ही जा रहा है। राहुल की हत्या के बाद से जम्मू में लोगों ने आतंकियों के खिलाफ बड़ा आंदोलन भी किया और कश्मीरी पंडितों की सुरक्षा की भी मांग की। 

Created On :   3 Jun 2022 6:37 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story