कनाट प्लेस में दंपति लुट गया, पुलिस थाना इलाका तलाशती रही

The couple was robbed in Connaught Place, the police station continued to search the area
कनाट प्लेस में दंपति लुट गया, पुलिस थाना इलाका तलाशती रही
कनाट प्लेस में दंपति लुट गया, पुलिस थाना इलाका तलाशती रही

नई दिल्ली, 20 सितम्बर (आईएएनएस)। दिल्ली का दिल कहे जाने वाले कनाट प्लेस में शुक्रवार सुबह हथियारबंद लुटेरों ने एक दंपति को लूट लिया। वारदात के दौरान पति-पत्नी स्कूटी से गिरने के कारण बुरी तरह जख्मी भी हो गए थे। मामला थाने पहुंचा तो पुलिस ने लुटेरों की तलाश करने के बजाए मौका-ए-वारदात का थाना खोजने में घंटों बिता दिए। तब तक लुटेरे इलाके से भाग चुके थे।

पीड़ित विनोद सिंह भंडारी (34) दिल्ली के नेब सराय इलाके में रहते हैं, और उन्होंने आईएएनएस को बताया कि शुक्रवार सुबह लगभग साढ़े पांच बजे वह अपनी पत्नी को नई दिल्ली रेलवे स्टेशन छोड़ने जा रहे थे।

शिकायतकर्ता के मुताबिक, दंपति स्कूटी पर सवार था। कनाट प्लेस के हेली रोड की रेड लाइट से बदमाश उसके पीछे लग गए। लूट में शामिल दोनों बदमाश सफेद रंग की मोटर साइकिल पर सवार थे। पीछे बैठे बदमाश ने हेलमेट लगा रखा था।

विनोद ने बताया कि लुटेरों ने उनकी पत्नी को हथियार दिखाकर डराया, जिसके बाद पीड़िता ने गले से सोने की चेन खुद ही उतार कर सड़क पर उछाल दी। लेकिन बदमाश फिर भी पीछे लगे रहे।

कथित तौर पर बदमाशों से बचने के चक्कर में विनोद सिंह भंडारी ने स्कूटी तेजी से घुमाई तो वह दुर्घटनाग्रस्त हो गई। जिससे पति-पत्नी दोनों बुरी तरह जख्मी हो गए। सूचना पाकर मौके पर पुलिस नियंत्रण कक्ष की जिप्सी पहुंची।

पीड़ित दंपति का आरोप है कि मौके पर पहुंची पुलिस घटनास्थल का संबंधित थाना (जिस थाने के इलाके में वारदात हुई थी) तलाशने में जुटी रही। जब तक थाने की सीमा-रेखा निर्धारित हो सकी, तब तक बदमाश भाग चुके थे।

इस सिलसिले में आईएएनएस ने नई दिल्ली जिला पुलिस उपायुक्त ईश सिंघल से बात करनी चाही, लेकिन उनकी तरफ से कोई जबाब नहीं मिला है।

-- आईएएनएस

Created On :   20 Sep 2019 3:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story