comScore

पीएम मोदी से मिलने के बाद सेलिब्रिटी बनी लड़की, आने लगे शादी के प्रपोजल

July 28th, 2018 19:32 IST
पीएम मोदी से मिलने के बाद सेलिब्रिटी बनी लड़की, आने लगे शादी के प्रपोजल

हाईलाइट

  • मोदी से मिलने के बाद फेमस हुई युवती
  • शादी के लिए आ रहे प्रपोजल
  • पीएम की रैली में हुई थी हादसे का शिकार

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के दौरान हादसे का शिकार हुई एक युवती अब अपने इलाके में काफी लोकप्रिय हो गई है। बंगाल के मिदनापुर में पीएम मोदी जब जनसभा को संबोधित कर रहे थे तभी पीएम की रैली के लिए बने पंडाल का एक हिस्सा गिर गया था। पंडाल गिरने से सभा में भगदड़ जैसी स्थिति बन गई।  हालात के मद्देनज़र मोदी ने भाषण बीच में ही रोक दिया था और सुरक्षा में तैनात एसपीजी के जवानों को लोगों की मदद के लिए कहा था। पंडाल गिरने से घायल हुए लोगों को तुरंत स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हादसे के बाद पीएम मोदी खुद घायलों से मिलने पहुंचे थे इसी दौरान रीता मुडी नामक युवती ने पीएम से ऑटोग्राफ ले लिया। पीएम से रीता की इस मुलाकात की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी शेयर की गई जिसके चलते रीता अब अपने क्षेत्र में काफी पापुलर हो गई है।

रीता बोली सेलिब्रिटी बन गई हूं
रीता मुडी ने बताया कि ''पीएम मोदी से ऑटोग्राफ मिलने के बाद सेलिब्रिटी बन गई हूं। पीएम से मुलाकात के बाद काफी लोग मुझसे मिले। मुझे और मेरी बहन को शादी के प्रपोजल भी आने लगे है। रिता ने कहा कि हम अपनी पढ़ाई खत्म करने के बाद ही शादी करेंगे, रीता अभी कॉलेज छात्रा है।


हादसे में 90 से ज्यादा लोग घायल हुए थे
पीएम मोदी की रैली के दौरान हुई इस घटना में 50 महिलाओं समेत 90 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। पंडाल को रैली वाले एरिये में मेन गेट के समीप लोगों को बारिश से बचाव के लिए बनाया गया था, लेकिन जब पीएम मोदी भाषण देने मंच पर पहुंचे तभी ये पंडाल गिर गया और अफरातफरी मच गई। इसके चलते मोदी को अपना भाषण बीच में ही रोकना पड़ा था।

कमेंट करें
5Uuvd