विधायक ने रेप पीड़िता नन को बताया वेश्या, बोले- 12 बार एंजॉय किया, 13वीं बार रेप कैसे?

the nun is a prostitute say kerala mla pc george in case of Jalandhar Bishop Franco Mulackal
विधायक ने रेप पीड़िता नन को बताया वेश्या, बोले- 12 बार एंजॉय किया, 13वीं बार रेप कैसे?
विधायक ने रेप पीड़िता नन को बताया वेश्या, बोले- 12 बार एंजॉय किया, 13वीं बार रेप कैसे?
हाईलाइट
  • जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल पर रेप का आरोप लगाने वाली नन के खिलाफ केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने अपशब्द बोले हैं।
  • विधायक जॉर्ज ने नन को 'वैश्या' कह दिया है।

डिजिटल डेस्क, कोट्टायम। जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल पर रेप का आरोप लगाने वाली नन के खिलाफ केरल के निर्दलीय विधायक पीसी जॉर्ज ने अपशब्द बोले हैं। पीड़िता के खिलाफ बोलने वाले पीसी जॉर्ज पुंजर से निर्दलीय विधायक हैं। आरोपी बिशप फ्रैंको मुलक्कल की गिरफ्तारी और न्याय की उठ रही मांग को लेकर केरल पुलिस पर बढ़ रहे दवाब के बीच जॉर्ज ने नन को "वैश्या" कह दिया है।

कोट्टायम में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पीसी जॉर्ज ने कहा, "इस बात को लेकर किसी को भी संदेह नहीं है कि वह नन वेश्या थी। 12 बार उसने आनंद लिया और 13 वें बार बलात्कार हो गया? उसने पहली बार शिकायत क्यों नहीं की थी?"

 

 


पीसी जॉर्ज ने कहा कि वह बिशप फ्रैंको का बचाव नहीं कर रहे हैं। शुरुआत में मुझे भी केवल उसी की गलती लग रही थी, लेकिन बाद में जब इस केस को नजदीक से देखा तो पता चला कि नन की भागीदारी भी कम नहीं थी।

विधायक ने कहा, "मैं ये नहीं कह रहा कि बिशप फ्रैंको ने कुछ गलत नहीं किया, लेकिन आप नन के चरित्र को नजरअंदाज नहीं कर सकते। वो कहती है कि उसके साथ 13 बार रेप हो चुका है। ऐसा कैसे हो सकता है कि 12वीं बार तक बन रहा शारीरिक संबंध रेप नहीं था और 13वीं बार में वह रेप हो गया? एक नन वर्जिन होती है। मदर जीसस जैसी, लेकिन अगर एक नन अपना वर्जिनिटी लूज करती है तो उसे नन नहीं कहा जाना चाहिए।"

गौरतलब है कि जालंधर के बिशप फ्रैंको मुलक्कल के खिलाफ केरल की एक नन ने रेप के आरोप लगाते हुए कोट्टायम जिला पुलिस थाने में FIR दर्ज कराई थी। शिकायत में नन ने बिशप पर 2014 से 2016 के बीच उसके साथ कई बार रेप करने और अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप लगाया है। इसके बाद कई और नन सामने आईं, जिन्होंने बिशप पर इसी तरह के आरोप लगाए। शुक्रवार को कुछ नन ने हाई कोर्ट में शिकायत करते हुए बिशप की गिरफ्तारी की मांग की।

Created On :   8 Sep 2018 7:14 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story