बड़े अरमानों के साथ जिसको जीवन संगिनी बनाकर घर लाया, वो निकली धोखेबाज, लाखों के गहनों के साथ ननद को लेकर भागी

the robbed bride ran away with her sister-in-law with the jewelry
बड़े अरमानों के साथ जिसको जीवन संगिनी बनाकर घर लाया, वो निकली धोखेबाज, लाखों के गहनों के साथ ननद को लेकर भागी
लुटेरी दुल्हन बड़े अरमानों के साथ जिसको जीवन संगिनी बनाकर घर लाया, वो निकली धोखेबाज, लाखों के गहनों के साथ ननद को लेकर भागी
हाईलाइट
  • पीड़ित परिवार का कहना है कि हमें डर है कि हमारी 12 साल की बेटी के साथ कुछ गलत न हो जाए

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के पुष्कर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां एक नई नवेली दुल्हन गहनों के साथ अपनी 12 साल की ननद को लेकर फरार हो गई। दुल्हन के ननद को साथ में भगाकर ले जाने की पुष्टि सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से हो चुकी है। दोनों की काफी समय तक तलाश करने के बाद परिवार वालों ने पुलिस स्टेशन जाकर मामला दर्ज कराया। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। 

27 मई को हुई थी शादी

गौरतलब है कि बीते 27 मई को पुष्कर के पंच कुंड रोड के रहने वाले 28 साल के यतू श्रीवास्तव की शादी झारखंड के जुम्मा रामगढ़ की रहने वाली 25 साल की पूजा के साथ हुई थी। बता दें कि यतू दिव्यांग है वह ठीक से बोल व सुन नहीं पाता, जिसकी वजह से उसकी शादी होने में परेशानी आ रही थी।

रिश्ता कराने के लिए यतू का परिवार बिचौलिया पंकज कुमार के संपर्क मे था। पंकज भी झारखंड का निवासी था। पंकज के जरिए ही यतू और पूजा का परिवार मिला था और शादी की बात पक्की हुई थी। रिश्ता होने के बाद लड़की वालों की तरफ से लड़के के परिवार से 3 लाख 50 हजार रुपये शादी के खर्चे के नाम पर लिये गए थे।

सास-ससुर को कमरे में बंद कर, ननद के साथ हुई फरार

शादी के बाद सब कुछ अच्छा चल रहा था। यतू व उसका परिवार घर में नए सदस्य के आगमन से खुश था। लेकिन उनकी यह खुशियां जल्द ही दुख में बदल गईं। एक दिन यतू जो कि एक वाटर कैंपर सप्लाई कंपनी में काम करता था, निर्जला एकादशी के कारण वह पानी की सप्लाई करने के लिए सुबह जल्दी निकल गय़ा।

घर में पति की गैरमौजूदगी का फायदा उठाकर पत्नी ने सास शशिबाला व ससुर दयाप्रकाश को कमरे में बंद कर दिया और अपनी 12 साल की ननद प्रीति को बहला फुसलाकर अपने साथ ले गई। खुद को कमरे में बंद पाकर सास-ससुर ने आवाज लगाई, जब कोई जवाब नहीं मिला तब दोनों ने तेज आवजें लगाना कीं। उनकी आवाज सुनकर पड़ोसियों ने उन्हें बाहर निकाला।  

गहना व मोबाइल समेत अन्य कीमती सामान गायब 

ससुर दयाप्रकाश ने पुलिस को बताया कि, कमरे से बाहर आने के बाद उसने घर की तलाशी ली तो घर में मौजूद 5 तोला सोने के गहने, मोइबल फोन और कैमरा गायब था। इसके साथ ही उसकी 12 साल की बेटी भी गायब थी। परिवार वालों ने पहले तो अपने स्तर पर ढूंढा लेकिन जब असफलता हाथ लगी तो पुलिस में जाकर रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामले में तुरंत एक्शन लेते हुए इलाके के सभी सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें पूजा अपनी ननद प्रीति के साथ सुबह 10 बजे रेलवे स्टेशन की तरफ जाते हुए नजर आई। 

पीड़ित परिवार बेटी के लिए परेशान

पीड़ित परिवार का कहना है कि हमें डर है कि हमारी 12 साल की बेटी के साथ कुछ गलत न हो जाए। उन्होंने पुलिस से अपनी मासूम बेटी के सही सलामत मिलने की गुहार लगाई है। पुलिस की अब तक की जांच में पूजा और उसकी ननद के झारखंड जाने की बात सामने आ रही है। पुष्कर पुलिस ने मामले को लेकर झारखंड में जुम्मा रामगढ़ पुलिस से भी कांटेक्ट किया है।    

 

Created On :   13 Jun 2022 4:47 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story