राजधानी में बढ़ा आवारा कुत्तों का आतंक, दो दिन में एक ही परिवार के दो मासूमों की गई जान

The terror of stray dogs increased in the capital, two heroes of the same family died in two days
राजधानी में बढ़ा आवारा कुत्तों का आतंक, दो दिन में एक ही परिवार के दो मासूमों की गई जान
आवारा कुत्तों का आतंक राजधानी में बढ़ा आवारा कुत्तों का आतंक, दो दिन में एक ही परिवार के दो मासूमों की गई जान
हाईलाइट
  • आवारा कुत्तों का शिकार हुए दोनों बच्चों की उम्र क्रमश: सात और पांच वर्ष थी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश के अलग-अलग शहरों में आवारा कुत्तों के आतंक की घटनाएं बढ़ती ही जा रही है। जहां कुछ दिनों पहले आवारा कुत्तों ने हैदराबाद में एक मासूम बच्चे की जान ले ली थी। वहीं अब बीते दो दिनों में राजधानी दिल्ली से भी ऐसे ही मामले सामने आए हैं। दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में आवारा कुत्तों ने लगातार दो दिन दो मासूमों को मौत के घाट उतार दिया। आवारा कुत्तों का शिकार हुए दोनों बच्चों की उम्र क्रमश: सात और पांच वर्ष थी और दोनों एक ही परिवार के थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरु कर दी है। 

एक ही परिवार के थे दोनों बच्चे   

यह दोनों घटना वसंत कुंज इलाके में सिंधी कैंप नाम की झुग्गी में रहने वाले परिवार के साथ हुई है। जहां 10 मार्च को सात साल के आनंद को आवारा कुत्तों ने अपना शिकार बनाया था। जबकि रविवार 12 मार्च को शौच करने झुग्गी से बाहर गए पांच साल के आदित्य पर भी कुत्तों ने हमला किया और उसकी जान ले ली। लगातार दो मासूमों की मौत के बाद भी सांसद और निगम पार्षद अपना पुराना राग गाते हुए एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। नगर निगम की लापरवाही से इलाके के लोग बेहद गुस्से में हैं। 

हैदराबाद में भी गई थी मासूम की जान

राजधानी दिल्ली से पहले ऐसा ही एक मामला हैदराबाद से भी सामने आया था। जहां गार्ड का काम करने वाले पिता के साथ परिसर में गए पांच साल के प्रदीप को कुत्तों ने बेरहमी मार डाला था। इस दर्दनाक हादसे का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था। जिसमें साफ दिखाई दे रहा था कि प्रदीप परिसर में अगले चल रहा था। तभी तीन कुत्तों ने उस पर हमला कर दिया। कुत्तों ने मासूम को बुरी तरह काटा और नोचा था, जिसकी वजह से उसकी जान चली गई।   
 

Created On :   12 March 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story