comScore

मशाल तानाशाह सरकार के खिलाफ विरोध का प्रतीक है : पप्पू यादव

June 13th, 2020 20:31 IST
 मशाल तानाशाह सरकार के खिलाफ विरोध का प्रतीक है : पप्पू यादव

हाईलाइट

  • मशाल तानाशाह सरकार के खिलाफ विरोध का प्रतीक है : पप्पू यादव

पटना, 13 जून (आईएएनएस)। जन अधिकार पार्टी (जाप) के अध्यक्ष पप्पू यादव के नेतृत्व में शनिवार को पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने छात्रों, कलाकारों और व्यापारियों के समर्थन में मशाल जुलूस निकाला।

यह मशाल जुलूस उत्तरी मंदिरी स्थित जाप कार्यालय से प्रारंभ हुआ तथा आयकर चौराहे पर जाकर समाप्त हो गया।

इस दौरान पूर्व सांसद पप्पू यादव ने कहा, यह मशाल उस तानाशाह सरकार के खिलाफ एक प्रतीक और एक विरोध है, जिसने अपने मजदूरों, मध्यम वर्ग के लोगों, छात्रों को उनके हाल पर छोड़ दिया है। इस विरोध को हम गांव-गांव तक पहुचाएंगे।

पप्पू यादव ने पूर्व में ही घोषणा की थी कि अगर छात्रों का तीन महीने का स्कूल फीस माफ और छोटे व्यापारियों का बिजली बिल, लोन का ईएमआई और होल्डिंग टैक्स माफ नही किया गया तो वह मशाल जुलूस निकालेंगे।

इस मशाल जुलूस में तकरीबन 500 लोग सोशल डिस्टेसिंग का पालन करते हुए शामिल हुए।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए पप्पू यादव ने कहा, नीतीश कुमार को छात्रों और मजदूरों की कोई चिंता नहीं हैं। पिछले कुछ दिनों में 37 लाख प्रवासी मजदूर बिहार वापस लौटे हैं। उनके लिए अभी तक सरकार ने रोजगार की व्यवस्था नहीं की हैं।

आगे उन्होंने कहा, अगर सरकार ने छात्रों और गरीबों के हक में फैसला नहीं लिया तो हम अपने विरोध को और तेज करेंगे। हम कमजोर समाज के लोगों की आवाज उठाते रहेंगे और संघर्ष जारी रखेंगे।

इस मौके पर पार्टी के महासचिव और मुख्य प्रवक्ता प्रेमचंद सिंह राजेश रंजन सहित कई लोग उपस्थित थे।

कमेंट करें
2sXgb