पीड़ित परिवार ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और छोटे भाई शालिगराम पर लगाए गंभीर आरोप, जानकर हो जाएंगे हैरान

The victims family made serious allegations against Dhirendra Krishna Shastri and younger
पीड़ित परिवार ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और छोटे भाई शालिगराम पर लगाए गंभीर आरोप, जानकर हो जाएंगे हैरान
विवादों में बाबा शास्त्री पीड़ित परिवार ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और छोटे भाई शालिगराम पर लगाए गंभीर आरोप, जानकर हो जाएंगे हैरान
हाईलाइट
  • धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर लगाया गंभीर आरोप

डिजिटल डेस्क, भोपाल। बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के भाई शालिगराम गर्ग की मुश्किलें बढ़ सकती है। कुछ दिनों पहले ही सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिनमें वो पिस्टल के साथ दिख रहे थे। उन पर आरोप लगा था कि उन्होंने एक दलित परिवार के साथ मारपीट और गाली गलौच किया है। गर्ग पर यह भी आरोप लगा कि उन्होंने दलित परिवार पर पिस्टल तान कर जान से मारने की भी धमकी दी थी। अब इसी मामले से जुड़े कल्लू अहिरवार ने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और उनके भाई पर एक बड़ा आरोप लगाया है।

नशे में थे शालिगराम गर्ग

दरअसल, पिछले दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में शालिगराम गर्ग को एक शादी समारोह में देखा गया था। जिनमें वो हाथ में पिस्टल और मुंह में सिगरेट लिए हुए दिखाई दिए थे। इसी मामले पर पीड़ित परिवार के मुखिया कल्लू अहिरवार ने मीडिया से बातचीत की है। उन्होंने धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री और उनके भाई पर आरोप लगाते हुए कहा कि, मेरे गांव गढ़ा में 11 फरवरी को मेरी बेटी की शादी थी। जो बरात लवकुश थाना नगर इलाके से गढ़ा गांव के लिए आई हुई थी। कुछ बराती खाना अभी खा ही रहे थे तभी अचानक धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई आ गए। जिनके हाथ में पिस्टल और मुंह में सिगरेट थी। 

जमकर मचाया उत्पात

मीडिया से बातचीत में कल्लू ने आगे कहते हैं कि बेटी की शादी में सबकुछ ठीक चल रहा था तभी अचानक गोली चलने की आवाज सुनाई दी। जिसकी वजह से चारों तरफ भगदड़ मच गई। जब मैं वहां जाकर देखा तो वो धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के छोटे भाई थे। उन्होंने बताया कि शलिगराम बहुत ही नशा करके आए हुए थे। वो बेवजह लोगों को मार रहे थे। जबकि मैंने रोकने की बहुत कोशिश की लेकिन मेरी एक भी बात उन्होंने नहीं मानी और मुझे भी गालियां देते हुए कई बार पिस्टल से फायर करते रहे। इतना ही नहीं उनके सामने हमने हाथ भी जोड़े और कहा कि महाराज ऐसा मत कीजिए। लेकिन उन्होंने एक भी बात न मानी और जमकर उत्पात मचाया और कई सारी कुर्सियां तोड़ डाली।

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर लगाया गंभीर आरोप

कल्लू अहिरवार ने इस मामले को लेकर आगे कहा कि, इस पूरे घटना के बाद बागेश्वर धाम के बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हमे धाम पर बुलाया था। हमारे जाने से पहले ही कुछ लोग वहां मौजूद थे। बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने मुझसे कहा कि आप लोग मीडिया वालों से बयान दे दो कि वो पिस्टल नहीं बल्कि टॉर्च थी। कल्लू का कहना है कि इस तरह मामले को बढ़ता देख मैं बहुत ही डर गया था। उसी समय मुझे एक वीडियो बनाने के लिए कहा गया और वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया अपलोड भी कर दिया गया, जिसके बाद से वो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। कल्लू ने आगे कहा कि अब इस मामले में हमें न्याय चाहिए ताकि ऐसी घटना किसी और के साथ न हो। 


 

Created On :   26 Feb 2023 12:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story