दिल्ली में ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत

Three killed after being hit by train in Delhi
दिल्ली में ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत
नई दिल्ली दिल्ली में ट्रेन की चपेट में आने से तीन की मौत
हाईलाइट
  • स्टेशन मास्टर बादली ने शाम करीब 5.35 बजे सूचना दी गई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बाहरी उत्तरी दिल्ली के बादली इलाके में ट्रेन की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत हो गई, पुलिस ने मंगलवार को बताया कि इस हादसे में चौथा व्यक्ति बाल-बाल बचा। ट्रेन से भागने की कोशिश करने के बाद तीनों की मौत हो गई, लेकिन विपरीत दिशा से आ रहे एक अन्य ने उन्हें टक्कर मार दी। इस हादसे में चौथा शख्स बाल-बाल बच गया, क्योंकि वह दो पटरियों के बीच बैठ गया। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्टेशन मास्टर बादली द्वारा शाम करीब 5.35 बजे सूचना दी गई, कि बादली यार्ड और होलांबी के बीच तीन लोग कुचले गए।

पुलिस की एक टीम तुरंत मौके पर भेजी गई तो पता चला कि तीन की मौत हो चुकी है। पुलिस ने कहा, बादली स्टेशन से होलम्बी की ओर कुछ दूरी पर तीन शव पड़े मिले। मृतकों की पहचान मोहम्मद हाफिज, मोहम्मद शाहरुख और रियाजुल के रूप में हुई। पुलिस ने बताया कि तीनों बादली औद्योगिक क्षेत्र में मजदूरी का काम करते थे और गांव सिरासपुर के राणा पार्क में किराए पर रह रहे थे। पुलिस ने कहा कि पूछताछ से पता चला है कि मृतक अपने चौथे दोस्त मोहम्मद एहसान के साथ पास के एक पार्क में गए थे और अपने घर लौट रहे थे।

पुलिस ने कहा, रेलवे ट्रैक पार करते समय, उन्होंने एक ट्रेन आते देखी, वहीं दूसरी ओर दूसरे ट्रैक पर शताब्दी एक्सप्रेस दूसरी दिशा से आ रही थी। तीनों ने भागने की कोशिश की, लेकिन दूसरी ट्रेन से टकरा गए, जबकि मोहम्मद एहसान दो पटरियों के बीच बैठ गया और बच गया। ये चारों 19 से 21 आयु वर्ग के हैं। मृतकों के परिजनों से संपर्क कर लिया गया है और उनके बुधवार तक दिल्ली पहुंचने की संभावना है। अधिकारी ने कहा, शवों को सब्जी मंडी मुर्दाघर भेज दिया गया है। अब तक किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं है। हमने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत कार्रवाई शुरू कर दी है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Oct 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story