comScore

MP: गौरक्षा के नाम तीन लोगों की पिटाई, जबरन लगवाए जय श्रीराम के नारे 

MP: गौरक्षा के नाम तीन लोगों की पिटाई, जबरन लगवाए जय श्रीराम के नारे 

हाईलाइट

  • मध्य प्रदेश के सिवनी में गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी
  • कुछ लोगों ने बीफ ले जाने की सूचना पर तीन लोगों को बेरहमी से पीटा
  • लाठी-डंडे से पीट कर जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाए

डिजिटल डेस्क, सिवनी। लोकसभा चुनाव खत्म होते ही गौरक्षा के नाम पर गुंडागर्दी फिर से शुरू हो गई है। ताजा मामला मध्य प्रदेश के सिवनी का है। जहां बीफ ले जाने की अफवाह पर कुछ लोगों ने तीन लोगों को बंधक बनाकर उनकी बड़ी ही बेरहमी से पिटाई कर दी। जमकर लाठी-डंडे, लात-घूंसे बरसाने के बाद उनसे  जबरन जय श्री राम के नारे भी लगवाए। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

बीफ की खबर पर की पिटाई
जानकारी के मुताबिक मध्य प्रदेश के सिवनी में कथित गौरक्षकों को कहीं से यह खबर मिली थी कि ऑटो में सवार दो युवक और एक महिला अपने साथ बीफ लेकर जा रहे हैं। इसके बाद पुलिस को जानकारी देने की बजाय युवकों का एक पूरा समूह लाठी-डंडे लेकर इन लोगों पर टूट पड़ा। 

जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाए
वायरल हुए घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कुछ युवक एक महिला समेत तीन लोगों को बंधक बनाकर बेरहमी से पीट रहे हैं। पहले युवक को पेड़ से लगाकर दो युवकों ने उसके हाथ पकड़े और लाठी-डंडे बरसाने लगे। एक के बाद एक डंडे से युवकों की पिटाई की गई। ऐसे ही एक-एक करके गुंडों ने दोनों युवकों बुरी तरह पीट डाला। इतना ही नहीं इन गुंडों ने महिला को भी नहीं छोड़ा और उसके साथियों के हाथों ही उस पर चप्पल चलवाई। इन लोगों ने जबरन जय श्रीराम के नारे भी लगवाए।

पांच आरोपी गिरफ्तार 
हालांकि पिटाई का यह वीडियो दो से तीन दिन पुराना बताया जा रहा है, लेकिन इसके वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और मामले में कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। 

वहीं वीडियो सामने आने के बाद AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। ओवैसी ने ट्वीट कर कहा है कि, एक नए भारत में इस तरह से मोदी मतदाताओं द्वारा बनाए गए विजिलेंट मुसलमानों का इलाज कर रहे हैं।
 

कमेंट करें
P4tGf