आईएसआईएस के तीन संदिग्ध आतंकवादी कर्नाटक में गिरफ्तार

Three suspected ISIS terrorists arrested in Karnataka
आईएसआईएस के तीन संदिग्ध आतंकवादी कर्नाटक में गिरफ्तार
कर्नाटक आईएसआईएस के तीन संदिग्ध आतंकवादी कर्नाटक में गिरफ्तार
हाईलाइट
  • संदिग्ध आतंकी की तलाश शुरू

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने मंगलवार को शिवमोगा और दक्षिण कन्नड़ जिलों के विभिन्न स्थानों से आईएसआईएस से जुड़े तीन संदिग्ध आतंकवादियों को हिरासत में लिया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि दो संदिग्धों को शिवमोगा से गिरफ्तार किया गया, जबकि तीसरे को दक्षिण कन्नड़ जिले से गिरफ्तार किया गया।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान शिवमोगा के सैयद यासीन उर्फ बैलू और माज और मंगलुरु के अंसार के रूप में हुई है। शिवमोगा की एक अदालत ने तीनों को नौ दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

अधिकारियों ने शिवमोगा में एक और आतंकी संदिग्ध मोहम्मद शारिक की तलाश शुरू कर दी है, जो भागने में सफल रहा। यासीन, एक योग्य इंजीनियर, तात्कालिक विस्फोटक बनाने में माहिर है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपियों ने राज्य भर में सिलसिलेवार आतंकी हमलों को अंजाम देने की योजना बनाई थी।

इस बीच यासीन और माज दोनों के माता-पिता ने दावा किया है कि उनके बेटे निर्दोष हैं। यासीन के पिता अयूब खान ने कहा कि उनका बेटा कभी भी किसी भी तरह की राष्ट्रविरोधी या आतंकवादी गतिविधियों में शामिल नहीं होगा। माज के माता-पिता ने अदालत में बंदी प्रत्यक्षीकरण का मामला दायर किया है जिसमें कहा गया है कि उनका बेटा लापता हो गया है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   20 Sep 2022 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story