comScore

कोविड-19: ओडिशा में कोरोना के कुल 82 मामले, अब तक 30 मरीज हुए ठीक

कोविड-19: ओडिशा में कोरोना के कुल 82 मामले, अब तक 30 मरीज हुए ठीक

हाईलाइट

  • ओडिशा में कोरोना के कुल मामले 82 हुए

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा के भद्रक जिले में कोरोनावायरस के तीन और मामले सामने आने के साथ राज्य में कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 82 हो गई है। स्वास्थ्य विभाग ने बुधवार को यह जानकारी दी। तीनों पॉजिटिव मामले भद्रक जिले के बासुदेवपुर ब्लॉक से हैं। सूचना एवं जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट कर बताया कि तीनों संक्रमित मरीज पुरुष हैं जिनकी उम्र 35, 40 और 55 वर्ष है।

COVID-19: अमेरिका में 24 घंटे में 2700 से ज्यादा की मौत, अब तक 8 लाख से अधिक मरीज मिले

जिला अधिकारी ज्ञान दास ने बताया कि इन मरीजों ने कोलकाता की यात्रा की थी वे एक व्यक्ति के सह-यात्री थे, जो पश्चिम बंगाल से लौटा था और फिर कोरोना पॉजिटिव निकला था। नए मामलों का पता चलने के बाद, जिला प्रशासन ने कोरोना के प्रसार को रोकने के लिए प्रभावित क्षेत्रों को कंटेनमेंट जोन घोषित करते हुए नई अधिसूचना जारी की है। ओडिशा में कोरोना मामलों की कुल संख्या 82 तक हो गई है। 51 सक्रिय मामले हैं जबकि 30 ठीक हो चुके हैं और एक व्यक्ति की बीमारी से मौत हुई है।

COVID-19 India: देश में 24 घंटे में 1383 नए मामले, अब तक 19,984 लोग हुए संक्रमित, 640 की मौत

इस बीच, स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से अपील की कि वे अपने और परिवार की सुरक्षा के लिए जांच कराने आगे आएं। विभाग ने कहा, जो लोग हाल ही में प्रभावित राज्यों से आए हैं, वे संक्रमित हो सकते हैं। वे शायद यह नहीं जानते कि लगभग 80 प्रतिशत पॉजिटिव मामलों में कोई लक्षण नहीं नजर आते हैं। इसलिए, ऐसे लोगों को अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए जांच कराने आगे आना चाहिए। जांच और इलाज निशुल्क है।

कमेंट करें
b3TYF