दैनिक भास्कर हिंदी: नरसिंहपुर में ट्रक पलटा, 5 मजदूरों की मौत

May 10th, 2020

हाईलाइट

  • नरसिंहपुर में ट्रक पलटा, 5 मजदूरों की मौत

नरसिंहपुर, 10 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में आम से भरा एक ट्रक पलट गया, जिससे उसमें सवार पांच मजदूरों की मौत हो गई। वहीं 13 लोग घायल हुए है, जिनमें से तीन की हालत गंभीर बनी हुई है। यह मजदूर ट्रक में छुपकर हैदराबाद से उत्तर प्रदेश के बाराबंकी व कानपुर जा रहे थे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस हादसे पर दुख व्यक्त किया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नरसिंहपुर-लखनादौन-सिवनी मार्ग पर एक ट्रक मुगवानी थाना क्षेत्र के खाप गांव के पास अनियंत्रित हेाकर शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात को पलट गया। आम से भरे इस ट्रक में कुल 18 लाग सवार थे, जिसमें 15 मजदूर थे। इस हादसे में पांच मजदूरों की मौत हो गई है।

मुंगवानी थाने प्रभारी शिव मंगल िंसंह राठौर ने रविवार को आईएएनएस से कहा, आम से भरा ट्रक हैदराबाद से उत्तर प्रदेश जा रहा था, तभी खाप गांव के पास हादसा हो गया। यह मजदूर कहां से बैठे थे इसका पता नहीं चल पाया हैं। ट्रक में 15 मजदूरों सहित कुल 18 लोग मय चालक थे। 13 घायल है। इनमें से तीन की हालत गंभीर है।

राज्य के मुख्यमंत्री चौहान ने इस हादसे पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने कहा, नरसिंहपुर में ट्रक पलटने से हुए हादसे में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित और घायल होने के समाचार से अत्यंत दु:खी हूं। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और परिजनों को संबल प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं। विनम्र श्रद्घांजलि!

उन्होनें आगे कहा, घायलों के समुचित इलाज एवं अन्य व्यवस्थाओं के लिए मौके पर प्रशासन के उच्च अधिकारी उपस्थित हैं। मैं ईश्वर से घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

गौरतलब है कि कोरोना महामारी के नियंत्रण के लिए उठाए गए कदमों के चलते आवागमन पर पूरी तरह प्रतिबंध है। खाद्य पदाथरें के वाहनों का परिवहन जारी है और इन वाहनों में छुपकर ही मजदूर यात्रा कर रहे थे।

खबरें और भी हैं...