उप्र : शाहजहांपुर में कोरोना संदिग्ध की मौत

UP: Corona suspect dead in Shahjahanpur
उप्र : शाहजहांपुर में कोरोना संदिग्ध की मौत
उप्र : शाहजहांपुर में कोरोना संदिग्ध की मौत

शाहजहांपुर, 3 मई (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर जिले के मेडिकल कॉलेज के एकांतवास में रखे गए कोविड-19 (कोरोनावायरस) के एक संदिग्ध मरीज की रविवार की दोपहर में मौत हो गई। हालांकि अभी उसकी जांच रिपोर्ट नहीं आई है। इस तरह यहां अब तक तीन संदिग्धों की मौत हो चुकी।

शाहजहांपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सीएमओ) डॉ. राजीव गुप्ता ने बताया कि कांट थाना क्षेत्र के पीपरोला गांव में रहने वाले 55 वर्षीय एक व्यक्ति को खांसी, जुकाम और सांस लेने में तकलीफ होने की शिकायत पर शनिवार रात को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कर एकांतवास में रखा गया था और जांच के लिए उसका सैंपल रात में ही भेजा गया था। लेकिन अभी उसकी जांच रिपोर्ट नहीं आ पाई और इस संदिग्ध मरीज की आज (रविवार) दोपहर मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पोस्टमॉर्टम के लिए उसका शव सुरक्षित रख लिया गया है और सैंपल जांच की रिपोर्ट का आने का इंतजार किया जा रहा है।

सीएमओ ने बताया, शाहजहांपुर में अभी तक एक भी कोविड-19 का पॉजिटिव मरीज नहीं मिला है। लेकिन, इसके पहले एकांतवास में रखे गए दो संदिग्ध मरीजों की मौत हो चुकी है, जिनमें सिंधौली गांव निवासी और जैतीपुर निवासी एक-एक व्यक्ति शामिल है।

Created On :   3 May 2020 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story