उप्र : रामलीला देखने गई नाबालिग से दुष्कर्म

UP: Ramlila went to see a minor and raped
उप्र : रामलीला देखने गई नाबालिग से दुष्कर्म
उप्र : रामलीला देखने गई नाबालिग से दुष्कर्म

फतेहपुर, 26 अक्टूबर (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में फतेहपुर जिले के खागा कस्बे में अपने भाई के साथ रामलीला देखने गई एक नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से दुष्कर्म किए जाने की घटना सामने आई है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

खागा कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक परशुराम ने शनिवार को बताया, हथगाम थाना क्षेत्र की एक 16 साल की लड़की अपने छोटे भाई के साथ गुरुवार को बड़ी बहन की ससुराल खागा कस्बे आई थी। रात में दोनों भाई-बहन कस्बे में ही मेला और रामलीला देखने चले गए थे।

उन्होंने बताया, शुक्रवार तड़के करीब साढ़े तीन और चार बजे के बीच घर लौटते समय कस्बे में ही रह रहा रसूलपुर गांव का लड़का अरुण (21) रास्ते से लड़की के भाई को मारपीट कर भगा दिया और उसे एक खंडहरनुमा मकान में ले जाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया। घर पहुंची पीड़िता ने अपनी बड़ी बहन को आप बीती बताई और उसके जीजा की तहरीर पर शुक्रवार शाम मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

परशुराम ने बताया, पुलिस हिरासत में आरोपी युवक ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म करना स्वीकार किया है। लड़की का जिले के सरकारी अस्पताल में चिकित्सा परीक्षण कराया गया है और घटना की जांच की जा रही है।

Created On :   26 Oct 2019 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story