comScore

उत्तर प्रदेश : दुष्कर्म पीड़िता ने एसपी कार्यालय के बाहर आत्महत्या की कोशिश की

March 03rd, 2020 22:51 IST
उत्तर प्रदेश : दुष्कर्म पीड़िता ने एसपी कार्यालय के बाहर आत्महत्या की कोशिश की

हाईलाइट

  • उप्र : दुष्कर्म पीड़िता ने एसपी कार्यालय के बाहर आत्महत्या की कोशिश की

डिजिटल डेस्क, शाहजहांपुर (आईएएनएस)। शाहजहांपुर में पुलिस अधीक्षक (एसपी) कार्यालय पर सोमवार शाम एक महिला ने आत्महत्या करने की कोशिश की। महिला ने आरोप लगाया कि एक स्थानीय वकील और उसके दोस्तों ने लगभग छह महीनों तक उसके साथ दुष्कर्म किया और पुलिस उन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं कर रही है।

पुलिस ने कहा कि महिला एक बोतल में पेट्रोल भरके एसपी कार्यालय पहुंची और पेट्रोल अपने ऊपर उड़ेल लिया, लेकिन आग लगाने से पहले ही पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया। इसके बाद एसपी एस. चिनप्पा के दखल पर वकील और उसके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया।

एसपी ने कहा, महिला ने मुझे शिकायतपत्र दिया। एक एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस ने तिलहर पुलिस स्टेशन में वकील और उसके साथियों पर सामूहिक दुष्कर्म, अप्राकृतिक दुष्कर्म, चोट पहुंचाने, शांति भंग की मंशा से जानबूझ कर अपमान करने की धाराओं में मामला दर्ज किया है।

इसबीच तिलहर पुलिस स्टेशन के थाना प्रभारी संजय राय ने कहा, महिला पहले वकील के संपर्क में आई, इसके बाद उन्होंने एक मंदिर में शादी की। महिला पिछले सप्ताह थाने आई और आरोप लगाया कि वकील उसे घर में नहीं रख रहा है। लेकिन बाद में वकील उसे घर ले गया। महिला ने वकील और उसके साथियों के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत नहीं की है। हमने एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

कमेंट करें
c5mSY