उप्र : झांसी में स्टोन क्रैशर की दीवार ढही, 5 मजदूरों की मौत, 10 घायल

UP: Stone Crasher wall collapses in Jhansi, 5 workers killed, 10 injured
उप्र : झांसी में स्टोन क्रैशर की दीवार ढही, 5 मजदूरों की मौत, 10 घायल
उप्र : झांसी में स्टोन क्रैशर की दीवार ढही, 5 मजदूरों की मौत, 10 घायल
हाईलाइट
  • उप्र : झांसी में स्टोन क्रैशर की दीवार ढही
  • 5 मजदूरों की मौत
  • 10 घायल

झांसी, 4 जनवरी (आईएएनएस)। उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के बरुआ सागर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा गांव में शनिवार को एक स्टोन क्रैशर की दीवार ढह जाने से उसके मलबे में दबकर पांच मजदूरों की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य घायल हो गए हैं।

घटनास्थल का निरीक्षण कर लौटे झांसी के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया, बरुआ सागर थाना क्षेत्र के लक्ष्मणपुरा गांव में शनिवार को कैलाश स्टोन क्रैशर की दीवार मरम्मत करते समय अचानक ढह गई। दीवार के मलबे में दबकर पांच मजदूरों की मौके पर मौत हो गई और 10 मजदूर घायल हुए हैं। मृतकों की संख्या बढ़ सकती है।

उन्होंने बताया, यह हादसा दोपहर के करीब हुआ है। उस समय मजदूर दीवार की छपाई का काम कर रहे थे, तभी दीवार भरभरा कर गिर गई। बचाव और राहत कार्य जारी है। मृतकों और घायलों की पहचान हो गई है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है और सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की सूचना मिलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलाधिकारी सहित अन्य अधिकारियों को मौके पर पहुंचकर बचाव और राहत कार्य तेज करने के साथ ही घायलों को बेहतरीन उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं। योगी ने मृत मजदूरों के परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है।

Created On :   4 Jan 2020 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story