अमेरिकी वायुसेना कर्मी महिला इटली में लड़के की हत्या के आरोप में फंसी

US Air Force woman trapped in Italy for killing boy
अमेरिकी वायुसेना कर्मी महिला इटली में लड़के की हत्या के आरोप में फंसी
पुलिस का एक्शन अमेरिकी वायुसेना कर्मी महिला इटली में लड़के की हत्या के आरोप में फंसी
हाईलाइट
  • उत्तरी इतालवी शहर पोरडेनोन के पास एविएनो वायुसेना के अड्डे पर तैनात है

डिजिटल डेस्क, रोम। अमेरिकी वायुसेना की एक महिला को इटली में आपराधिक आरोपों का सामना करना पड़ रहा है। आरोप है कि उसने अपनी कार से कुचलकर एक किशोर लड़के को मार डाला। यह जानकारी पुलिस आधिकारियों ने दी।

समाचार एजेंसी शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, जूलिया ब्रावो के लिए वाहन हत्या के गिरफ्तारी वारंट को मंगलवार को बरकरार रखा गया था, हालांकि 20 वर्षीय को यह पता लगाने के लिए इंतजार करना होगा कि उसे कहां पेश किया जाएगा। आने वाले दिनों में इस मामले पर औपचारिक फैसला होने की उम्मीद है। उसे सैन्यअड्डे पर नजरबंद रखा जा रहा है।

ब्रावो, जो उत्तरी इतालवी शहर पोरडेनोन के पास एविएनो वायुसेना के अड्डे पर तैनात है, पर रविवार को कानूनी सीमा से चार गुना अधिक शराब पीने का आरोप है। कहा जा रहा है कि उसने नशे की हालत में 15 वर्षीय जियोवानी जानियर को कुचल डाला।

एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, लड़के की मां ने कहा कि ब्रावो को इतालवी न्याय प्रणाली द्वारा जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए और मुकदमा अमेरिकी अदालत को सौंप दिया जाना चाहिए। सैन्यअड्डे के एक अधिकारी ने संपर्क करने पर ब्रावो के मामले के बारे में विस्तार से बताने से इनकार कर दिया, जिसमें एक बयान दिया गया कि वायुसेना स्थानीय अधिकारियों के साथ सहयोग कर रही है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 Aug 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story