भरी सड़क पर लड़की को पीटते हुए कैब में बिठाने का वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने शुरु की जांच

Video of girl being thrashed and made to sit in a cab on a crowded road goes viral, Delhi Police starts investigation
भरी सड़क पर लड़की को पीटते हुए कैब में बिठाने का वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने शुरु की जांच
नई दिल्ली भरी सड़क पर लड़की को पीटते हुए कैब में बिठाने का वीडियो वायरल, दिल्ली पुलिस ने शुरु की जांच
हाईलाइट
  • उबर कैब की थी गाड़ी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दो युवक भरी सड़क पर एक लड़की को पीटते और उसके बाल पकड़कर जबरदस्ती गाड़ी में बिठाते दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान लड़की को गाड़ी में जबरन बैठाने के बाद भी एक युवक उसे मारता दिखाई दे रहा है। 

स्वाति मालीवाल ने जारी किया संज्ञान

भरी सड़क पर लकड़ी से इस तरह जबरदस्ती करने का वीडियो सामने के बाद दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से जांच की मांग की है। स्वाति मालीवाल ने इस वीडियो को शेयर करते हुए दिल्ली पुलिस को टैग किया और लिखा कि, "महिला को जबरन गाड़ी में डालने और पीटने की इस वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए मैं दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी कर रही हूँ। इन लोगों के खिलाफ आयोग सख्त एक्शन सुनिश्चित करेगा।"

पुलिस ने शुरु की जांच

इस वायरल वीडियो पर आउटर डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी ने कहा कि वीडियो पुलिस के संज्ञान में आने के बाद से ही जांच शुरु हो गई है। गाड़ी के मालिक के बारे में जानकारी मिल चुकी है और उसके घर गुरुग्राम पुलिस की टीम भेजी गई है। 

उबर कैब की थी गाड़ी

इस वायरल वीडियो की जांच में पता चला है कि यह गाड़ी उबर कैब की है और इसे शनिवार रात 11:30 बजे गुरुग्राम के इफको चौक पर देखा गया था। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को मिल चुका है। पुलिस इस उबर कैब के ड्राइवर के बारे में पता कर रही है ताकि यह पता चल सके की दोनों युवक और लड़की कौन थे और कहा गए थे। 

Created On :   19 March 2023 2:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story