दैनिक भास्कर हिंदी: Coronavirus: पंजाब में भी मास्क पहनना हुआ अनिवार्य, सीएम ने ट्वीट कर दी जानकारी

April 10th, 2020

हाईलाइट

  • पंजाब में मास्क पहनना अब अनिवार्य : अमरिंदर सिंह

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। नोवल कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए पंजाब सरकार ने भी मास्क पहनना अनिवार्य कर दिया है। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने शुक्रवार को कहा, राज्य में कोरोनावायरस के प्रसार को रोकने के लिए मास्क पहनना अब अनिवार्य है। उन्होंने कहा, इसके लिए आपको साफ कपड़े का एक टुकड़ा चाहिए।

Coronavirus Outbreak: फिलीपींस में 23 दिन के बच्चे की मौत, ब्राजील में 4 दिन के मासूम की जान गई

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर जानकारी दी, पंजाब में मास्क पहनना अब अनिवार्य है। सीएम ने कहा, स्वास्थ्य सचिव लोगों के लिए विस्तृत सलाह जारी कर रहे हैं। किसी जरूरी काम के लिए घर से बाहर निकलते समय मास्क पहनना याद रखें। आप सबको साफ कपड़े के एक टुकड़े की जरूरत है। चलिए हम सभी सुरक्षित रहे और कोविड-19 के खिलाफ एकजुट होकर लड़ें।

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने जमात के मामले को लेकर कहा, अभी तक निजानुद्दीन के मरकज में शामिल हुए 651 लोगों में से 636 को ट्रेस कर लिया गया है। 15 लोगों का अभी तक पता नहीं चला है। उनकी तलाश की जा रही है। 

बता दें कि, पंजाब में शुक्रवार सुबह कोरोना का एक नया मामला सामने आने के साथ राज्य में संक्रमण के कुल मामलों की संख्या 131 हो गई है। इस बीमारी से राज्य में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोनावायरस: ICU से बाहर आए ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन, ट्रंप बोले- गेट वेल सून