comScore

कोरोनावायरस: ICU से बाहर आए ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन, ट्रंप बोले- गेट वेल सून


हाईलाइट

  • कोविड-19 से संक्रमित ब्रिटिश पीएम बोरिस जॉनसन की स्थिति में सुधार

डिजिटल डेस्क, लंदन। नोवल कोरोना वायरस (Novel Coroanvirus) से संक्रमित ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन (Boris Jhonson) इंटेंसिव केयर यूनिट (ICU) से बाहर आ गए हैं। पीएम के स्वास्थ्य में सुधार के बाद गुरुवार को उन्हें आईसीयू से बाहर वार्ड में शिफ्ट किया गया। डाउनिंग स्ट्रीट ने इसकी जानकारी दी।

डाउनिंग स्ट्रीट ने गुरुवार शाम को कहा, प्रधानमंत्री जॉनसन ICU से वापस वार्ड में आ गए जहां उनके ठीक होने के शुरुआती चरण में उनके स्वास्थ्य पर लगातार नजर रखी जाएगी। डाउनिंग स्ट्रीट ने इस बात की भी पुष्टि की है कि जॉनसन के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है।

COVID-19: ब्रिटेन के पीएम बोरिस जॉनसन अस्पताल में भर्ती, पिछले महीने पाए गए थे कोरोना पॉजिटिव

ब्रिटिश पीएम के ICU से बाहर आने पर अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने ट्वीट कर उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की। ट्रंप ने अपने ट्वीट में लिखा, ये अच्छी खबर है, प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन को ICU से बाहर कर दिया गया है। गेट वेल बोरिस।

बता दें कि, पीएम बोरिस जॉनसन कोरोना टेस्ट में पॉजिटिव पाए जाने के बाद 27 मार्च को सेल्फ आइसोलेशन में चले गए थे। रविवार की शाम उन्हें लंदन के सेंट थॉमस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत बिगड़ने पर 6 अप्रैल यानी सोमवार की शाम को उन्हें इंटेंसिव केयर यूनिट में भेज शिफ्ट किया गया। अस्पताल में पीएम बोरिस जॉनसन वेंटिलेटर पर नहीं बल्कि ऑक्सीजन सपोर्ट पर थे। अब उनकी हालत में सुधार हो रहा है। 

ब्रिटेन: कोरोना पॉजिटिव पीएम बोरिस जॉनसन अस्पताल में ऑक्सीजन सपोर्ट पर

कमेंट करें
vAtsL