comScore

TMC कार्यकर्ताओं के समर्थन में ममता, नैहाटी नगरपालिका के बाहर देंगी धरना

TMC कार्यकर्ताओं के समर्थन में ममता, नैहाटी नगरपालिका के बाहर देंगी धरना

हाईलाइट

  • टीएमसी सुप्रीमो और प.बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आज धरने पर बैठेंगी
  • उत्तर 24 परगना के नैहाटी नगरपालिका के सामने कार्यकर्ताओं के साथ देंगी धरना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के खत्म होने के बाद भी पश्चिम बंगाल में सियासी हिंसा नहीं थम रही है। गुरुवार को दिल्ली में नरेंद्र मोदी दूसरी बार पीएम पद की शपथ लेंगे, उधर बंगाल में ममता बनर्जी उत्तर 24 परगना में नैहाटी नगरपालिका के बाहर पार्टी कार्यकर्ताओं के समर्थन में धरने पर बैठेंगी। 

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी लोकसभा चुनाव के नतीजों की घोषणा के बाद पार्टी कार्यकर्ताओं के खिलाफ हिंसा के विरोध में नैहाटी नगरपालिका के बाहर धरना देंगी। जानकारी के मुताबिक ममता बनर्जी उन टीएमसी कार्यकर्ताओं के समर्थन में धरने पर बैठने वाली हैं जो चुनाव के दौरान हिंसा की वजह से बेघर हो गए हैं। 

टीएमसी के एक वरिष्ठ नेता ने बताया, बीजेपी के गुंडों द्वारा अपने पार्टी कार्यकर्ताओं को बेघर किए जाने के विरोध में नैहाटी नगरपालिका के बाहर धरना का आयोजन किया गया है। ममता बनर्जी भी इसमें शामिल होंगी। इससे पहले ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से इनकार कर दिया था। 

बता दें कि, जिस इलाके में प्रदर्शन का आयोजन किया जा रहा है, वहां के ज्यादातर पार्षद बीजेपी में शामिल हो गए हैं। नैहाटी के 31 में से 29 पार्षदों ने बीजेपी का दामन थाम लिया है। चुनाव नतीजों के बाद से बीजेपी लगातार तृणमूल के कुनबे में सेंधमारी कर रही है। तृणमूल के चार विधायक भी बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। 

गौरतलब है कि बीजेपी ने दावा किया था, बंगाल में राजनीतिक हिंसा में उसके 54 कार्यकर्ताओं की हत्या हुई है। ममता ने इस दावे को झूठा करार दिया था। बाद में ममता ने फैसला लिया कि वह मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में नहीं शामिल होंगी। 

कमेंट करें
3ArY5