राज्यपाल की ममता सरकार को चेतावनी, कहा- आग से न खेले,संविधान का पालन करें

राज्यपाल की ममता सरकार को चेतावनी, कहा- आग से न खेले,संविधान का पालन करें
हाईलाइट
  • आग से न खेले बंगाल सरकार - राज्यपाल
  • राज्यपाल धनखड़ ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस
  • सीएम ममता को संविधान का करना होगा पालन- धनखड़

डिजिटल डेस्क,कोलकाता। पश्चिम बंगाल में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के काफिले पर हुए हमले को लेकर आज बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की। इस दौरान धनखड़ ने कहा कि बंगाल में कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार बिगड़ती जा रही है। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को संविधान का पालन करना होगा। वह अपने रास्तों के लिए प्रस्थान नहीं कर सकती। कल हुई घटनाएँ सबसे दुर्भाग्यपूर्ण हैं। वे हमारे लोकतांत्रिक ताने-बाने पर एक धब्बा हैं।

 

राज्यपाल ने कहा कि,राज्य में कौन बाहरी है, उनका इससे क्या मतलब है? क्या भारतीय नागरिक भी बाहरी हैं, ममता को इस तरह बयान नहीं देने चाहिए, ममता सरकार को आग से नहीं खेलना चाहिए। लोकतंत्र में मीडिया का रोल अहम है, अगर इसे खराब किया गया तो लोकतंत्र में दिक्कत होगी।

सीएम संविधान की आत्मा का ध्यान रखें, भारत एक है उसका नागरिक है। अगर आप इस रास्ते से भटकती हैं, तब मेरे दायित्व की शुरुआत होती है। कल की घटना को लेकर मैंने राज्य के डीजीपी, चीफ सेक्रेटरी को तलब किया. कल चीफ सेक्रेटरी ने मुझे संदेश भेजा था कि उन्होंने राजनीतिक दौरे को लेकर डीजीपी को अलर्ट किया है।

Created On :   11 Dec 2020 9:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story