'BJP की सरकार बनी तो एक घंटे के भीतर खत्म हो जाएगा शाहीन बाग का धरना, सरकारी जमीन से मस्जिद हटा दी जाएगी'

'BJP की सरकार बनी तो एक घंटे के भीतर खत्म हो जाएगा शाहीन बाग का धरना, सरकारी जमीन से मस्जिद हटा दी जाएगी'
हाईलाइट
  • CAA और NRC को लेकर राष्ट्रीय राजधानी के शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन चल रहा है
  • उन्होंने कहा
  • शाहीन बाग में जारी विरोध प्रदर्शन को एक घंटे के भीतर खत्म कर दिया जाएगा
  • भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने मंगलवार को बयान दिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली, एएनआई। दिल्ली के शाहीन बाग में CAA, NRC को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन के बारे में भाजपा सांसद परवेश वर्मा ने मंगलवार को बयान दिया. उन्होंने कहा कि अगर दिल्ली में बीजेपी की सरकार बनती है तो शाहीन बाग में जारी विरोध प्रदर्शन को एक घंटे के भीतर खत्म कर दिया जाएगा। वर्मा ने विकासपुरी विधानसभा क्षेत्र में एक बैठक के दौरान कहा, "अगर भाजपा 11 फरवरी को सरकार बनाती है, तो (विरोध स्थल) शाहीन बाग में एक भी व्यक्ति नहीं मिलेगा।"

भाजपा सांसद ने कहा, "अगर हमारी सरकार बनती है, तो 11 फरवरी के बाद मुझे एक महीने का समय दीजिए और मैं अपने लोकसभा क्षेत्र में सरकारी जमीन पर बनी सभी मस्जिदों को हटा दूंगा।"

वर्मा ने कहा, लाखों लोग वहां (शाहीन बाग) में इकट्ठा होते हैं। दिल्ली के लोगों को सोचना होगा और फैसला लेना होगा। वे आपके घरों में घुसेंगे, आपकी बहनों और बेटियों के साथ बलात्कार करेंगे और उन्हें मार देंगे। आज समय है, कल मोदीजी (प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी) और अमित शाह आपको बचाने नहीं आएंगे। यह पूरी तरह से बेहतर होगा यदि दिल्ली के लोग आज जाग जाएं।"

पश्चिमी दिल्ली के भाजपा सांसद ने आरोप लगाया कि शाहीन बाग के प्रदर्शनकारी दिल्ली के लोगों को नुकसान पहुंचा सकते हैं, उन्होंने लोगों से समय रहते हुए जागने का आग्रह किया। वर्मा ने कहा, "अरविंद केजरीवाल का कहना है कि वह शाहीन बाग में हैं और मनीष सिसोदिया के साथ हैं। लोगों को पता है कि कश्मीर में आग लगी थी, जिसमें उनकी मां और बहनों के साथ बलात्कार हुआ था। केरल, उत्तर प्रदेश, हैदराबाद में ऐसा हुआ था।"

CAA और NRC को लेकर राष्ट्रीय राजधानी के शाहीन बाग सहित देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध प्रदर्शन चल रहे हैं।

Created On :   28 Jan 2020 5:47 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story