दैनिक भास्कर हिंदी: महिला ने किया रोड शो के दौरान सनी देओल को किस, देखें वीडियो

May 9th, 2019

हाईलाइट

  • बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में राजनीति जॉइन की है
  • भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपुर के उम्मीदवार सनी देओल को रोड शो के दौरान एक महिला ने किस कर दिया
  • इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है

डिजिटल डेस्क, बटाला। बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने हाल ही में राजनीति जॉइन की है। बेहद कम फिल्मे करने के कारण सनी देओल की स्टारडम भले ही कम हो गई हो लेकिन उन्हें चाहने वालों में अब भी उनके लिए दीवानगी बरकरार है। बुधवार को पंजाब के बटाला में सनी देओल के रोड शो के दौरान भी यहीं दीवानगी देखी गई। भारतीय जनता पार्टी के गुरदासपुर के उम्मीदवार सनी देओल को रोड शो के दौरान एक महिला ने किस कर दिया।

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में गुलाबी पोशाक में एक महिला को उस वाहन के ऊपर चढ़ते देखा जा सकता है जिसमें सनी देओल प्रचार और लोगों का अभिवादन कर रहे थे। इसके बाद महिला सनी देओल को गले लगाकर उनके गालों पर चूमती है और चेहरे पर एक शर्मीली मुस्कान के साथ वाहन से नीचे उतर जाती है। सनी देओल भी एक जेंटलमैन की तरह महिला को नीचे उतरने में मदद करने के लिए हाथ देते हैं।

इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्विटर पर कई मजेदार टिप्पणियां पढ़ने को मिल रही है। नवाब इन द नॉर्थ नाम के एक ट्विटर यूजर ने लिखा, 'केजरीवाल को थप्पड़ और सनी पाजी को किस.. जनता का डिसिजन क्लीयर है, किससे प्यार देकर वोट करना है।' अभिषेक नाम के एक यूजर ने लिखा, 'केजरीवाल सोच रहे होंगे.. ये तो चीटिंग है।' 

बता दें कि 23 अप्रैल को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ रहे हैं। वह कांग्रेस के सुनील कुमार जाखड़, पीपुल्स डेमोक्रेटिक अलायंस के लाल चंद और आम आदमी पार्टी के पीटर मसीह के खिलाफ खड़े हैं। सनी देओल की पारिवारिक जड़ें पंजाब से ही हैं। सनी देओल परिवार के तीसरे ऐसे सदस्य भी हैं जिन्होंने राजनीति में एंट्री की है। सनी देओल से पहले उनके पिता धर्मेंद्र और मां हेमा मालिनी भी राजनीति में हैं।

 

 

खबरें और भी हैं...