दैनिक भास्कर हिंदी: इटारसी में अपने ही हिस्से का नाश्ता लूट लिया श्रमिकों ने

May 25th, 2020

हाईलाइट

  • इटारसी में अपने ही हिस्से का नाश्ता लूट लिया श्रमिकों ने

भोपाल, 25 मई (आईएएनएस)। मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले के इटारसी रेलवे स्टेशन पर श्रमिक स्पेशल से यात्रा कर रहे श्रमिकों ने बांटने के लिए प्लेटफार्म पर लाया गया नाश्ता लूट लिया। कुछ देर प्लेटफार्म पर अफरा-तफरी का माहौल बना रहा।

मिली जानकारी के अनुसार, मुम्बई से उत्तर प्रदेश की ओर जा रही श्रमिक स्पेशल ट्रेन के श्रमिकों के लिए नाश्ता रेलवे कर्मचारी प्लेटफार्म पर लेकर पहुंचे थे। यह नाश्ता इस गाड़ी के श्रमिकों को ही बांटा जाना था, मगर श्रमिकों में धैर्य नहीं रहा और उन्होंने नाश्ते को ही लूट लिया। यह नाश्ता उन्हीं के हिस्से का था। इससे प्लेटफार्म पर हंगामे की स्थिति बन गई।

इटारसी राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) के प्रभारी भगवत सिंह चौहान ने आईएएनएस को बताया कि स्टेशन पर नाश्ता मुम्बई से आकर उत्तर प्रदेश की ओर जाने वाली श्रमिक स्पेशल के यात्रियों के लिए ही रखा था। एक एक व्यक्ति को बांटा जा रहा था, तभी कुछ यात्रियों को लगा कि ट्रेन चल न दे तो वे नाश्ते को खुद लेकर चल दिए। यह उन्हीं के लिए नाश्ता था और वे ले गए। इस पर कोई आपराधिक प्रकरण दर्ज नहीं किया गया है।

ज्ञात हो कि इससे पहले जबलपुर में श्रमिक स्पेशल के यात्रियों द्वारा एक हॉकर काउंटर को तोड़कर उससे पानी, शीतलपेय और बिस्कुट आदि के पैकेट लूट लिए थे।