comScore

येदियुरप्पा ने श्रीरामुलु को नया विभाग संभालने के लिए मनाया

October 13th, 2020 20:01 IST
 येदियुरप्पा ने श्रीरामुलु को नया विभाग संभालने के लिए मनाया

हाईलाइट

  • येदियुरप्पा ने श्रीरामुलु को नया विभाग संभालने के लिए मनाया

बेंगलुरु, 13 अक्टूबर (आईएएनएस)। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी.एस. येदियुरप्पा ने मंगलवार को भाजपा के वाल्मीकि नेता बी.श्रीरामुलु को नया विभाग स्वीकार करने के लिए मना लिया है।

येदियुरप्पा ने श्रीरामुलु से स्वास्थ्य विभाग लेकर समाज कल्याण विभाग दिया था, जिससे श्रीरामुलु नाराज थे।

अपनी नाराजगी दिखाने के लिए श्रीरामुलु ने सरकारी वाहन छोड़कर निजी वाहनों का उपयोग करना शुरू कर दिया था, जिसके बाद इस अफवाह को और बल मिला कि वह येदियुरप्पा से नाराज हैं।

येदियुरप्पा से मुलाकात करने के बाद श्रीरामुलु ने पत्रकारों से कहा कि वह समाज कल्याण मंत्री बनने के लिए मान गए हैं और बहुत खुश हैं।

उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि सीएम ने सही सोचा है। उन्होंने मुझसे कहा कि उन्होंने मुझे अंडरपरफॉर्मेस के कारण नहीं हटाया है, बल्कि वह चाहते थे कि स्वास्थ्य और परिवार कल्याण विभाग मेरे सहयोगी डॉ.के. सुधाकर संभालें, जो स्वयं डॉक्टर हैं।

श्रीरामुलु हाल ही में उन र्पिोटों के बाद चर्चा में आए थे, जब उन्होंने एक मंदिर का दौरा करने के दौरान उपमुख्यमंत्री बनने की इच्छा व्यक्त की थी।

इस बीच नव नियुक्त स्वास्थ्य और परिवार कल्याण मंत्री के.सुधाकर ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद जोर देकर कहा कि कैबिनेट के विभागों में बदलाव को डिमोशन के रूप में नहीं देखा जाना चाहिए, बल्कि श्रीरामुलु को उनकी कड़ी मेहनत के लिए दी गई पदोन्नति के रूप में देखा जाना चाहिए। सुधाकर ने कहा, उन्होंने कड़ी मेहनत से यह मुकाम हासिल किया है।

एसडीजे/एसजीके

कमेंट करें
YbdjC