दैनिक भास्कर हिंदी: केजरीवाल पर योगेन्द्र यादव का ट्वीट- पब्लिसिटी खूब हुई और क्या चाहिए ?

September 5th, 2018

हाईलाइट

  • सीएम अरविंद केजरीवाल के धरने पर योगेन्द्र यादव का ट्वीट
  • केजरीवाल के धरने को बताया पब्लिसिटी
  • दसवें केजरीवाल खत्म किया धरना प्रदर्शन
  • अरविंद केजरीवाल के धरने पर योगेन्द्र यादव ने किया ट्वीट खेल खत्म फुटेज हजम
  • केजरीवाल के धरने को बताया पब्लिसिटी
  • केजरीवाल ने दसवें दिन खत्म किया धरना प्रदर्शन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सीएम अरविंद केजरीवाल के धरना खत्म करने के बाद विपक्षी दलों का पलटवार शुरू हो गया है। स्वराज इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केजरीवाल के पुराने साथी योगेन्द्र यादव ने उन पर निशाना साधा है। उपराज्यपाल के निवास पर बीते दस दिनों से चल रहा केजरीवाल का धरना प्रदर्शन मंगलवार को खत्म हो गया, लेकिन केजरीवाल पर विपक्ष का वार जारी है।

योगेन्द्र यादव ने ट्वीट करते हुए कहा है कि "खेल खत्म, फुटेज हजम! दस दिन के इस ड्रामे से दिल्ली की जनता को क्या मिला?  मुख्यमंत्री ने अफसरों से अपील की, अफसरों और मंत्रियों की मीटिंग तय हो गई। क्या LG ने मीटिंग बुलाई ? "हड़ताल" तुड़वाई ? अफसरों को सजा हुई ? राशन डिलीवरी की मांग कहां गई ? हां, पब्लिसिटी खूब हुई। और क्या चाहिए?

बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के धरने को लेकर बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा था कि केजरीवाल दिल्ली की जनता को धोखा दे रहे हैं। उन्होंने जनता को 2014 में धोखा दिया फिर 2015 में दिया और अब फिर वे दिल्ली की जनता से किए अपने वादों को नकार कर उन्हें धोखा दे रहे हैं।' केजरीवाल को लेकर बागी आप विधायक कपिल मिश्रा ने करारा हमला बोलते हुए कहा था कि, केजरीवाल न केवल एक आदतन झूठे हैं बल्कि एक अपराधी भी हैं जो शहर को बर्बाद करना चाहते हैं। अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लिए कैंसर बन गए हैं।

भाजपा के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने तो केजरीवाल को नक्सली तक कह डाला था। बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने उपराज्यपाल के आवास पर पिछले 9 दिनों से चल रहा अपना धरना दसवें दिन खत्म कर दिया। उनकी ओर से धरना खत्म किए जाने के बाद मुख्यमंत्री आवास के बाहर धरने पर बैठे के बीजेपी नेताओं और आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने भी अपना धरना समाप्त कर दिया है।