एनआईए ने पंजाब, हरियाणा में 10 ठिकानों पर की छापेमारी

एनआईए ने पंजाब, हरियाणा में 10 ठिकानों पर की छापेमारी
NIA raids 10 locations in Punjab, Haryana
एक्शन में आई एनआईए
डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) मंगलवार को पंजाब और हरियाणा में खालिस्तानी संगठन से जुड़े लोगों के 10 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। सूत्रों ने कहा कि खालिस्तान टाइगर फोर्स से जुड़े लोगों के पंजाब में नौ ठिकानों और हरियाणा में एक ठिकाने पर छापेमारी की जा रही है।

सूत्र ने कहा, खालिस्तानी चरमपंथी संगठन द्वारा रची गई आतंकवादी साजिशों को उजागर करने के लिए तलाशी अभियान चलाया जा रहा है, जिससे सीमा पार आतंकवादी गतिविधियों, हथियारों और विस्फोटकों की तस्करी के लिए धन इकट्ठा किया जा रहा है। फिलहाल, एनआईए ने इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Jun 2023 11:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story