पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के मामले की चल रही है जांच : विदेश मंत्रालय

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर के मामले की चल रही है जांच : विदेश मंत्रालय
  • सीमा हैदर मामले मे जांच जारी
  • पाकिस्तान से आई महिला देश में हुई गिरफ्तार
  • पुलिस को महिला पर ISI का एजेंट होने का शक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विदेश मंत्रालय ने गुरुवार को कहा कि सीमा हैदर मामले की जांच चल रही है। विवरण उपलब्ध होने के बाद मामले पर कोई और जानकारी दी जाएगी। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने नेपाल के रास्ते अवैध रूप से भारत में प्रवेश करने वाली पाकिस्तानी महिला से संबंधित मामले पर एक सवाल का जवाब देते हुए कहा कि मामले की जांच चल रही है। अगर कोई जानकारी आएगी तो हम आपको बताएंगे।

उन्होंने साप्ताहिक प्रेस वार्ता के दौरान - क्या पाकिस्तान ने सीमा हैदर के लिए राजनयिक पहुंच की मांग की है? - सवाल के जवाब में अपनी बातें रखीं। उन्होंने आगे कहा कि महिला को अदालत में पेश किया गया और अब वह जमानत पर बाहर है। बताया जाता है कि सुरक्षा एजेंसियों द्वारा पूछताछ करने पर महिला ने खुलासा किया कि वह और उसका भारतीय साथी सचिन मीना फर्जी नामों से मार्च 2023 में लगभग एक सप्ताह तक नेपाल के एक होटल में ठहरे थे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   20 July 2023 5:33 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story