पाकितानी महिला सीमा हैदर की तबीयत बिगड़ी, रात से नहीं बोल रही, प्रेमी के पिता ने बताई ये वजह

पाकितानी महिला सीमा हैदर की तबीयत बिगड़ी, रात से नहीं बोल रही, प्रेमी के पिता ने बताई ये वजह
  • सीमा की तबीयत खराब
  • कमजोरी होने के कारण बात नहीं कर पा रही सीमा- सचिन के पिता

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर भारत से लेकर पाक तक छाई हुई है। अपने प्रेमी को पाने के लिए पाकिस्तान का बॉर्डर पार कर भारत आई सीमा की मुश्किल बढ़ गई है। भारतीय जांच एजेंसियां पाक महिला पर अपनी कड़ी नजर बनाए हुई हैं। जानकारी के मुताबिक, सीमा हैदर की तबीयत बहुत खराब है। हालात इतने बिगड़ चुके हैं कि सीमा बात तक नहीं कर पा रही है। नोएडा स्थित सचिन के घर रह रही सीमा की स्वास्थ्य देखने के लिए गांव के ही डॉक्टर आए थे। जिन्होंने खुद सीमा की तबीयत को लेकर चिंता जाहिर किया और बताया कि, सीमा की हालत में सुधार लाने के लिए ड्रिप लगाई गई है।

प्रेमी सचिन के पिता नेत्रपाल ने बताया कि, सीमा को कमजोरी हुई है रात से ही उसकी तबीयत बिगड़ी है, वह कमजोरी महसूस कर रही है। हालात इतने बिगड़े हैं कि किसी से बात तक नहीं कर पा रही है। सचिन के पिता नेत्रपाल ने मीडिया से बताया कि, पिछले दिनों जब एटीएस मुझे पूछताछ के लिए लेकर गई तो उन्होंने सवाल किया था कि क्या आप पाकिस्तानी महिला को बहू बनाकर खुश हैं? जिसका जवाब मैंने हां में देते हुए कहा था कि मैं ही नहीं बल्कि मेरे गांव वाले भी बहुत ही खुश हैं। नेत्रपाल ने बताया कि, जांच एजेंसी ने जो भी पूछताछ और जांच करनी थी वो सब कर लिया है और हमारी याचिका राष्ट्रपति के पास भी लग चुकी है।

पबजी ने कराई दोनों की मुलाकात

प्रेमी सचिन उत्तर प्रदेश के नोएडा के एक गांव का रहने वाला है। जिसको सीमा पबजी गेम के दौरान साल 2019 में मिली थी। सीमा और सचिन के मुताबिक, दोनों की मुलाकात पबजी गेम खेलते हुई थी। धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे के करीब पहुंचे और खेलते-खेलते प्यार हो गया। तब दोनों ने एक दूसरे से मिलने का फैसला किया लेकिन बीच में भारत-पाकिस्तान का रोड़ा था। सीमा ने फिर जैसे तैसे कर नेपाल आई और सचिन से मुलाकात कर शादी रचाई। शादी रचाने के बाद फिर पाकिस्तान गई और अपने चार बच्चों के साथ भारत-नेपाल सीमा के माध्यम से नोएडा पहुंच गई। बिना वीजा के भारत में आए पाकिस्तानी महिला के बारे में जब जांच एजेंसियों का पता चला तो हड़कंप मच गया। कई दौर के पूछताछ के बाद भी एजेंसियां अलर्ट मोड पर है।

सीमा से एजेंसी ने दागे सवाल

सीमा और सचिन से यूपी एटीएस कई बार पूछताछ कर चुकी है। एजेंसी को शक है कि कहीं सीमा किसी मंसूबे के तहत भारतीय प्रेमी के बहाने तो नहीं घुसी है। बीते दिन ही सीमा से अज्ञात जगह पर पूछताछ हुई थी। जब मीडिया ने सीमा से पूछा कि एजेंसी ने आप से कौन-कौन से सवाल पूछे? जिस पर पाक महिला ने कहा कि, एजेंसी ने पाकिस्तान से जुड़े कई छोटे-बड़े सवाल पूछे थे। जिसका जवाब मैंने बड़ी ही ईमानदारी से दिया है।

Created On :   22 July 2023 6:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story