कार से ट्रक की भिड़ंत: दिल्ली आगरा नेशल हाईवे सड़क हादसे में चार की मौत

दिल्ली आगरा नेशल हाईवे सड़क हादसे में चार की मौत
  • उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित थाना जैंत क्षेत्र के में एक सड़क हादसा हो गया
  • दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है

डिजिटल डेस्क, मथुरा। उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित थाना जैंत क्षेत्र के दिल्ली आगरा नेशनल हाईवे में एक सड़क हादसा हो गया। इसमें चार लोगों की मौत हो गई है। दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मथुरा के अपर पुलिस अधीक्षक मार्तंड सिंह ने बताया कि मथुरा के जैंत गांव के नजदीक चौधरी ढाबा के सामने एक सड़क हादसा हो गया। जिसमें अलीगढ़ के पांच लोग कार में सवार थे। वह शनिदेव के दर्शन करने जा रहे थे। उनकी कार एक अज्ञात वाहन से जा टकराने से तीन लोगों की मौत हो गई। दो घायल है उन्हे अस्पताल भेजा गया है। इसी चपेट में एक ट्रक ड्राइवर भी आ गया जो कि ढाबा से खाना खा के जा रहा था। उसकी भी मौत हो गई। इस हादसे में कुल चार की मौत हुई है।

ट्रक ड्राइवर बिहार का रहने वाला हैं। स्थानीय लोगों ने बताया कि शनिवार को कार सवार पांच लोग कोसी नंदगांव रोड स्थित कोकिलावन शनिधाम दर्शन करने जा रहे थे। जैंत क्षेत्र अंतर्गत हाईवे स्थित चौधरी ढाबा के सामने सड़क पार कर खाना खाने जा रहे ट्रक चालक को टक्कर मार दी। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर आगे खड़े ट्रक में जा घुसी। घटना के बाद जिस ट्रक में कार घुसी थी उसका चालक ट्रक को लेकर फरार हो गया। मौके पर ही कार सवार पांच लोगों में से तीन मौत हो गई। दो लोग गंभीर रूप से घायल है अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कार की टक्कर लगने के बाद ट्रक चालक 30 मीटर दूर जा कर उछल गया। जिसने इलाज के दौरान दम तोड दिया। घटना में चार लोगों की मौत हो गई। कार सवार सभी लोग अलीगढ़ के थे।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Sep 2023 6:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story