बेंगलुरू कैफे ब्लास्ट मामला: 'रामेश्वरम कैफे' में हुए ब्लास्ट मामले में युवक की तालाश जारी, घटनास्थल पर छोड़कर गया था बैग, डीके शिवकुमार का आया बयान

रामेश्वरम कैफे में हुए ब्लास्ट मामले में युवक की तालाश जारी, घटनास्थल पर छोड़कर गया था बैग, डीके शिवकुमार का आया बयान
  • रामेश्वरम कैफे हुए शुक्रवार दोपहर को हुआ धमाका
  • डीके शिवकुमार बोले- घटना को लेकर जांच जारी है
  • 7-8 टीमें गठित की गई हैं- डीके शिवकुमार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बेंगलुरु के 'द रामेश्वरम कैफे' में हुए विस्फोट पर कर्नाटक के डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार का बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि यह एक कम तीव्रता वाला विस्फोट था। एक युवक आया और एक छोटा बैग रखा। जो एक घंटे बाद फट गया। इस घटना में लगभग 10 लोग घायल हो गए। घटना की जांच के लिए 7-8 टीमें गठित की गई हैं। टीम सभी एंगल से जांच कर रही है। डीके शिवकुमार के कहा कि राज्य के अधिकारी मामले पर नजर बनाए हुए हैं। बम स्क्वॉड की भी जांच में जुटी हुई है।

सीएम का बयान

इससे पहले सिद्धारमैया ने कहा था कि कैफे के सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। पता चला कि कैफे में कोई बैग छोड़ गया था। घटना के आरोपियों को सजा दी जाएगी। उन्होंने यह भी कहा कि घटना पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। सिद्धारमैया ने यह भी कहा कि जो लोग इस घटना में शामिल होंगे, उस पर सख्त कार्रवाई होगी। घटनास्थल पर पहुंचे सीएम सिद्धारमैया ने कहा कि दोपहर एक बजे कैफे में बम विस्फोट हुआ। जिसमें नौ लोग घायल हो गए हैं। हालांकि, किसी को गंभीर चोट नहीं आई है। घायल कर्मियों और लोगों का इलाज जारी है।

रामेश्वरम कैफे के सह सह संस्थापक एवं प्रबंध निदेशक दिव्य राघवेंद्र राव ने एक कन्नड़ समाचार को बताया कैफे के हाथ धोने की जगह पर विस्फोट हुआ है। बाहर से किसी व्यक्ति वहां आकर बैग रखा है। जिसके चलते यह विस्फोट हुआ है।

बता दें कि रामेश्वर कैफे बैंगलुरु को बहुत लोकप्रिय रेस्टोरेंट है। यहां के लजीज पकवानों का स्वाद लेने कई नेता और सेलिब्रिटी आते हैं। हाल ही में बॉलीवुड के सुपरस्टार कार्तिक आर्यन को यहां देखा गया था। उन्होंने यहां कॉफी और डोसे का आनंद लिया था। एक्टर ने इसकी फोटो भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी। जिसमें वो रेस्टोरेंट के बाहर डोसा की प्लेट लिए खड़े नजर आ रहे थे।

Created On :   1 March 2024 5:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story