शर्मसार: पति को बांधकर,मुझे पीटा गैंगरेप किया स्पैनिश महिला ने बताई अपनी हॉरर स्टोरी

पति को बांधकर,मुझे पीटा गैंगरेप किया स्पैनिश महिला ने बताई अपनी हॉरर स्टोरी
  • स्पेन की महिला पर्यटन के साथ साथ हुई गैंगरेप की घटना
  • देश को शर्मसार किया
  • पति और मुझ पर लगातार लात-मुक्के बरसाते रहे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। झारखंड के दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात स्पेन की महिला पर्यटन के साथ साथ हुई गैंगरेप की घटना ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। घटना हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट के पास हुई थी,मामले में तीन युवकों को गिरफ्तार किया जा चुका है। अब गैंगरेप की पीड़िता ने वारदात की जो हॉरर स्टोरी (आपबीती) सुनाई है वो रोंगटे खड़े कर देने वाला है। स्पेनिश पीड़ित महिला ने एफआईआर में बताया है कि सातों आरोपी उस पर वारदात के दौरान लगातार मुझे पीटते रहे, इतना ही नहीं पीड़ित विदेशी महिला ने बताया, 'रेप के आरोपियों ने उसके पति के हाथों को बांध दिया और उसे पीटते रहे। दुुष्कर्म की शिकार महिला का कहना है कि मुझे उस समय लग रहा था कि आरोपी मेरी और पति की हत्या कर देंगे।

28 वर्षीय स्पैनिश महिला और 64 साल के उसके पति बांग्लादेश से अलग-अलग बाइक से भ्रमण पर निकले हुए है। दोनों झारखंड के रास्ते नेपाल जा रहे थे। इसी दौरान स्पेन की महिला के साथ शुक्रवार की देर रात गैंगरेप की घटना हुई थी। घटना के बाद स्पैनिश महिला को सरैयाहाट सीएचसी में भर्ती कराया गया था। स्पेन की महिला से हुए गैंगरेप मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार ने खुद वारदात स्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की थी।

एसपी पीतांबर सिंह खेरवार ने प्रेस कॉन्फेंस में कहा कि मेडिकल जांच में महिला के सात दुष्कर्म होने की पुष्टि हुई है। अपराध में शामिल सात लोगों में से तीन को जेल भेज दिया गया है और अन्य चार को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। खेरवार ने कहा, पुलिस नई दिल्ली में स्पेन के दूतावास के संपर्क में है।

झारखंड में विदेशी महिला से गैंगरेप की वारदात को लेकर बीजेपी ने राज्य सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बीजेपी विधायक अनंत ओझा ने इस वारदात को लेकर कहा, 'यह राज्य के लिए कलंक है। उन्होंने राज्य की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए। यहां विदेशी भी सुरक्षित नहीं हैं। पुलिस को जल्द कार्रवाई करनी चाहिए और सरकार को भी इसका संज्ञान लेना चाहिए। ऐसे अराजकतावादियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए। यह सरकार पूरी तरह से विफल हो गई है।

Created On :   4 March 2024 3:46 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story