सियासी हलचल: तेजस्वी का ऐलान... 'आसानी से नहीं होने देंगे तख्तापलट', बिहार के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान

तेजस्वी का ऐलान... आसानी से नहीं होने देंगे तख्तापलट, बिहार के डिप्टी सीएम का बड़ा बयान
  • बिहार में सियासी हलचल के बीच तेजस्वी का बड़ बयान
  • 'आसानी से नहीं होने देंगे तख्तापलट'

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में चल रही ताजा सियासी हलचल पर राजद नेता तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रया दी है। नीतीश के पाला बदलने की अटकलों पर पहले चुप्पी साधने वाले तेजस्वी ने अब एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि इतनी आसानी से तख्तापलट नहीं होने देंगे। पिछले दिन गणतंत्र दिवस के मौके पर ध्वजारोहण के दौरान नीतीश और तेजस्वी के बीच का मनमुटाव उनके चाल ढाल से साफ झलक रहा था। तेजस्वी के इस बयान के बाद सियासी उलटफेर की संभावना काफी बढ़ गई है। तेजस्वी ने यह भी कहा कि वह इतनी आसानी से दोबारा ताजपोशी नहीं होने देंगे।

'उनके मन में चोर है'

तेजस्वी यादव के इस बयान पर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) नेता नीरज कुमार का बयान सामने आया है। तेजस्वी के ताजपोशी नहीं होने देंगे वाले बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्होंने कहा कि हमारी तरफ से कोई बयान नहीं दिया गया है, इसका मतलब है कि उनके मन (राजद) में चोर है। आपको बता दें कि सियासी संकट को देखते हुए राजद ने आज दोपहर 1 बजे विधायक दल की बैठक बुलाई है। तेजस्वी के सरकारी आवास 5 सर्कुलर रोड आवास पर बैठक रखी गई है जहां इस समस्या से निपटने के लिए कोई बड़ा फैसला लिया जा सकता है।

'निदान सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमाीर के पास है...'

बिहार में चल रहे सियासी उठापटक पर राजद संसद मनोज कुमार झा का मानना है कि सिर्फ नीतीश कुमार ही इन अटकलों पर विराम लगा सकते हैं। सियासी हलचल पर बयान देते हुए मनोज कुमार झा ने कहा, "...मैं तो इसे अफवाह ही मानूंगा...जो संशय की स्थिति है वो संशय असहज कर रहा है और इस असहजता को दूर करने का निदान सिर्फ मुख्यमंत्री नीतीश कुमाीर के पास है... बिहार पूरे देश में अच्छे कारणों से चर्चा का विषय है। मुझे इसमें कोई दरार नहीं दिखती....अंतत: इस 'महागठबंधन' के मुखिया नीतीश कुमार हैं...इसकी बुनियाद उन्होंने, लालू प्रसाद और तेजस्वी यादव ने मिलकर रखी थी..."

'हमारी पार्टी तैयार...'

राजद नेता मृत्युंजय तिवारी ने बिहार में चल रहे सियासी संकट पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पार्टी किसी भी परिस्थिति के लिए तैयार है। मामले पर अपना पक्ष रखते हुए उन्होंने कहा, ""...सब कुछ ठीक है। संशय, असमंजस की स्थिति बहुत जल्द खत्म हो जाएगी...आगे जो भी परिस्थिति उत्पन्न होगी उसका सामना करने के लिए हमारी पार्टी तैयार है..."

Created On :   27 Jan 2024 4:48 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story