धमकी: राम मंदिर पर आतंकियों की नजर! बम से उड़ाने की दी धमकी, सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ भी निशाने पर

राम मंदिर पर आतंकियों की नजर! बम से उड़ाने की दी धमकी, सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ भी निशाने पर
  • राम मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी
  • किसान नेता देवेंद्र तिवारी को भेजी ईमेल
  • खुद को आईएसएस से जुड़ा बता रहा धमकी देने वाला शख्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले प्राण प्रतिष्ठा समारोह की तैयारियां जोरों से चल रही हैं। इस बीच राम मंदिर को लेकर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, एक ईमेल के जरिए राम मंदिर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ चीफ अमिताभ यश को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। धमकी भरा मेल करने वाले शख्स ने खुद को आतंकी संगठन आईएसआईएस का सदस्य बताया है। जानकारी के मुताबिक इस मेल को भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी को भेजा गया है। वहीं खबर यह भी है कि इस मामले में लखनऊ के एक पुलिस थाने में शिकायत भी दर्ज करा दी गई है। जिसके बाद पुलिस के साथ मिलकर एटीएस मामले की जांच में जुट गई है और धमकी भरा मेल करने वाले शख्स की खोज की जा रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 27 दिसंबर की दोपहर 2 बजकर 7 मिनट पर एक ईमेल भारतीय किसान मंच और राष्ट्रीय गौ परिषद से जुड़े देवेन्द्र तिवारी को भेजा गया था। जिसमें आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल करते हुए आरोपी ने अयोध्या में श्रीराम मंदिर, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और एसटीएफ चीफ को बम से उड़ाने की धमकी दी। आजतक की खबर के मुताबिक धमकी भरा ईमेल भेजने वाले शख्स का नाम जुबेर हुसैन बताया जा रहा है। उसका कहना है कि 'वह अंतराष्ट्रीय आतंकी संगठन आईएसएस से जुड़ा हुआ है और योगी आदित्यनाथ, एसटीएस चीफ अमिताभ यश और देवेंद्र तिवारी से परेशान है।'

जश्न को मातम में बदल देंगे

किसान नेता को भेजे गए ईमेल में लिखा है कि "देवेन्द्र तिवारी बहुत बड़ा गौ सेवक बनता है यह कई बार बच चुका है। हमारे लोग यूपी पहुंच चुके हैं अब ना राम मंदिर और ना देवेंद्र तिवारी ना योगी रहेगा, इन्हें बम से उड़ा दिया जाएगा। जो लोग जश्न की तैयारी कर रहे हैं, हम लोग उसे मातम में बदल देंगे।"

पोस्ट कर दी जानकारी

इस मामले में देवेंद्र तिवारी ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, ''आज दिनांक 27 दिसंबर 2023 को दोपहर 2:07 पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी, एसटीएफ के चीफ श्री अमिताभ यश जी और मुझे फिर से जुबेर खान नामक व्यक्ति द्वारा जान से मारने का ईमेल प्राप्त हुआ है। इसको लेकर मैं इस खबर के साथ प्राप्त हुई ईमेल की फोटोकॉपी संलग्न करते हुए शासन और प्रशासन से सुरक्षा की विशेष जांच की मांग करता हूं। यदि इस पर संज्ञान नहीं लिया गया तो शायद मैं यह मान लूंगा कि मेरा भी नंबर अब इन गैर समुदाय के जिहादी व्यक्तियों द्वारा ब्लैक लिस्ट में डाल दिया गया है। बहुत जल्द ही मैं भी गौ सेवा के नाम पर शहीद हो सकता हूं।''

देवेंद्र तिवारी द्वारा पुलिस में सूचना देने के बाद पुलिस ने धारा 507 के तहत केस दर्ज कर लिया है। एबीपी की खबर के मुताबिक पुलिस को दी तहरीर में किसान नेता ने बताया कि "मैं देवेन्द्र तिवारी राष्ट्रीय अध्यक्ष भारतीय किसान मंच एवं भारतीय गौ सेवा परिषद ग्राम निवाजी खेड़ा, थाना बंथरा लखनऊ एवं वर्तमान पता सी-4 सींडर डम्प काम्पलेस थाना आलमबाग लखनऊ का निवासी हूँ। दिनांक 20.11.2023 को समय 00:57AM पर मेरी मेल आईडी iips.devendra@gmail.com पर alamansarikhan608@gmail.com से मुझे धमकी दी गई है कि आपको उड़ा देंगे। अतः महोदय से अनुरोध है कि मेरी रिपोर्ट दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई करने की कृपा करें।"

Created On :   31 Dec 2023 4:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story