जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में छठे दिन भी जारी रही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, आतंकी का जला हुआ शव मिलने से मची खलबली

अनंतनाग में  छठे दिन भी जारी रही सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, आतंकी का जला हुआ शव मिलने से मची खलबली
  • अनंतनाग में मुठभेड़ जारी
  • सुरक्षाबलों को मिला एक जला हुआ शव

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों और सुरक्षबलों के बीच बीते मंगवार से ही संघर्ष जारी है। सूत्रों के मुताबिक, सोमवार यानी 18 सिंतबर को सुरक्षाबलों ने अनंतनाग से एक आतंकवादी का जला हुआ शव बरामद किया है। सेना और आतंकियों के बीच आज मुठभेड़ का छठवां दिन है। लेकिन अभी तक भारतीय जवानों के हाथ में कुछ बड़ा नहीं लगा है। जानकारी के मुताबिक, जिस शख्स का शव सेना ने बरामद किया है उसके पोशाक से लग रहा है कि वो आतंकवादी है।

कपड़ों से हुई आतंकी की पहचान

बीते दिन तलाशी अभियान करने के बाद आज भी सुरक्षाबल अनंतनाग में छानबीन कर रहे हैं ताकि दहशतगर्दों को निपटाया जा सके। सूत्रों के मुताबिक, सेना एक सैनिक और एक अन्य आतंकवादी के शव को पता लगाने का प्रयास कर रही है। इनकी खोज ड्रोन से की जा रही है। इसी तकनीक के माध्यम से सेना ने एक आतंकवादी का शव बरामद कर लिया है। जिसकी पहचान आतंकवादी के कपड़ों से हुई है।

13 सितंबर से जारी है संघर्ष

संघर्ष के पांचवें दिन सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच खूब गोलीबारी की घटना सामने आई थी। लेकिन आज यानी सोमवार अभी तक किसी तरह की बमबाजी और गोलीबारी की घटना सामने नहीं आई है। सबसे पहले 13 सितंबर को अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी की घटना सामने आई थी। जिसमें तीन जवान शहीद हो गए थे। तभी से सुरक्षाबल और पुलिस साझा ऑपरेशन चला रही है ताकि आतंकवादियों को खत्म किया जा सके।

Created On :   18 Sep 2023 10:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story