तमिलनाडु में ट्रक ने बस को टक्कर मारी, 30 लोग घायल

तमिलनाडु में ट्रक ने बस को टक्कर मारी, 30 लोग घायल
Accident. (IANS Infographics)
  • ट्रक- बस को टक्कर
  • तमिलनाडु के श्रीपेरंबदुर में हुआ हादसा
  • सभी घायल अस्पताल में भर्ती
डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के श्रीपेरंबदुर में गुरुवार को एक ट्रक ने निजी बस को टक्कर मार दी। इस हादसे में कम से कम 30 लोग घायलहो गए है।

ट्रक चालक की हालत गंभीर है। 34 वर्षीय चालक मदसामी को इलाज के लिए चेंगलपट्टु सरकारी अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने कहा कि ट्रक चालक मदसामी ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया था, और वाहन डिवाइटर से टकराने के बाद दूसरी साइड पहुंच गया और एक निजी बस को टक्कर मार दी। बस में श्रीपेरंबदुर में स्थित एक निजी कंपनी के कर्मचारी सवार थे।

हादसे के बाद चेन्नई-बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक घंटे से अधिक समय तक यातायात ठप रहा। ट्रक चालक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी है और पुलिस जांच कर रही है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 May 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story