कोलकाता में 5 करोड़ रुपये के नशीले पदार्थो के साथ 2 गिरफ्तार

कोलकाता में 5 करोड़ रुपये के नशीले पदार्थो के साथ 2 गिरफ्तार
Two persons arrsted in Kolkata with naroctics
  • 5 करोड़ रुपये के नशीले पदार्थ मिले
  • 2 लोग अरेस्ट
  • कोलकाता का मामला
डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता पुलिस के विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने रविवार को पांच करोड़ रुपये मूल्य के नशीले पदार्थ के साथ दो लोगों को गिरफ्तार किया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। शहर के पुलिस सूत्रों ने कहा कि गुप्त सूचना मिलने के बाद एसटीएफ के अधिकारियों ने दोनों को उत्तरी कोलकाता में महात्मा गांधी रोड क्रॉसिंग से गिरफ्तार किया।

गिरफ्तार लोगों की पहचान अहमद अली (51) और धनंजय देबनाथ (35) के रूप में हुई है। शहर के एक पुलिस अधिकारी ने कहा, उन्हें प्रतिष्ठित पुरबी सिनेमा हॉल के सामने पकड़ा गया और पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। वे एक बैग ले जा रहे थे और उनके कब्जे से 1.09 किलोग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गई।

जब्त की गई खेप की अनुमानित कीमत पांच करोड़ रुपये आंकी गई है। आरोपी को सोमवार को नार्कोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की विशेष अदालत में पेश किया जाएगा।

शहर के पुलिस सूत्रों ने बताया कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति असम के रहने वाले हैं, जहां वे लंबे समय से मादक पदार्थो की तस्करी में शामिल थे। एसटीएफ ने इनके अन्य साथियों के बारे में पूछताछ के लिए इनकी पुलिस हिरासत मांगी है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   19 Jun 2023 3:39 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story